पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी ने Vizag Gas Leak पर दिया ऐसा रिएक्शन, बोलीं- 'दिल टूट गया...'

Vizag Gas Leak: विशाखापट्टनम (Vishakhapatnam) में केमिकल प्लांट में जहरीली गैस लीक (Gas Leak) होने की वजह से एक बच्चे समेत आठ लोगों की जान चली गई. पाक क्रिकेटर हसन अली (Hassan Ali) की पत्नी सामिया (Samiya Khan) ने इस घटना पर रिएक्ट किया.

पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी ने Vizag Gas Leak पर दिया ऐसा रिएक्शन, बोलीं- 'दिल टूट गया...'

पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी ने Vizag Gas Leak पर दिया ऐसा रिएक्शन

Vizag Gas Leak: विशाखापट्टनम (Vishakhapatnam) में एक मल्टीनेशनल कंपनी के केमिकल प्लांट में जहरीली गैस लीक (Gas Leak) होने की वजह से एक बच्चे समेत आठ लोगों की जान चली गई. यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी. करीब 200 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. इस दिल दहला देने वाली त्रासदी को लेकर कई लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. पाकिस्तान (Pakistan) के तेज गेंदबाज हसन अली (Hassan Ali) की पत्नी सामिया खान (Samiya Khan) ने भी इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने स्टोरी पोस्ट की है.

सामिया खान ने लिखा, 'विशाखापट्टनम में हुई गैस लीक की भयावह तस्वीरों को देखने के बाद दिल टूट चुका है. विजाग के लोगों के लिए मैं दुआ करती हूं.' बता दें, सामिया खान भारत की हैं, पिछले साल उनकी शादी पाक क्रिकेटर हसन असी से हुई है. जब भी भारत में कोई घटना होती है तो वो अपना रिएक्शन देती हैं. विजाग गैस लीक पर भी उन्होंने रिएक्ट किया.

82pp7v78

सामिया और हसन अली की पहली मुलाकात दुबई में एक दोस्त की पार्टी में हुई थी. जिसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. दुबई में दोनों ने पिछले साल शादी की. 

पाकिस्तान सुपर लीग में हसन अली पेशावर जल्मी टीम की तरफ से खेलते हैं. कोरोनावायरस के कारण पीएसएल स्थगित कर दिया गया. ऐसे में सामिया पाकिस्तान में हसन अली के साथ हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com