पाक खिलाड़ी हसन अली की पत्नी से शख्स ने पूछा- 'कौन है पसंदीदा बल्लेबाज?' लिया इस भारतीय क्रिकेटर का नाम

पाक के गेंदबाज हसन अली (Hassan Ali) की पत्नी सामिया खान (Samyah khan) ने इंस्टाग्राम पर लोगों के सवालों के जवाब दिया. एक शख्स ने अपने पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में पूछा. उन्होंने तुरंत टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम लिख दिया.

पाक खिलाड़ी हसन अली की पत्नी से शख्स ने पूछा- 'कौन है पसंदीदा बल्लेबाज?' लिया इस भारतीय क्रिकेटर का नाम

पाक खिलाड़ी हसन अली की पत्नी से शख्स ने पूछा- 'कौन है पसंदीदा बल्लेबाज?'

कोरोनावायरस के कारण सभी इंटरनेशनल और घरेलू क्रिकेट स्थगित कर दिए गए हैं. ऐसे में सभी खिलाड़ी घर पर हैं. उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है. कोरोनावायरस (CoronaVirus) के कारण पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) भी स्थगित कर दी गई. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hassan Ali) की पत्नी सामिया हसन अली (Samyah khan) ने खाली वक्त में इंस्टाग्राम पर लोगों के सवालों के जवाब दिया. उनसे एक शख्स ने अपने पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में पूछा. उन्होंने तुरंत टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम लिख दिया. वो भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं. 

v73inab

इसके अलावा उनसे एक यूजर ने पूछा, ''हाउस वाइफ होते हुए आपको कैसा लग रहा है?'' जिस पर उन्होंने गुस्से में कहा कि उनको बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. अन्य यूजर ने लिखा, ''क्या आपको पाकिस्तान पसंद है?'' जिस पर उन्होने कहा, ''मुझे बहुत पसंद है.'' सामिया ने यूजर्स के सभी सवालों के जवाब दिए. 

दोनों की पिछले साल ही शादी हुई है. सामिया खान भारत की हैं, दोनों की पहली मुलाकात दुबई में एक दोस्त की पार्टी में हुई थी. जिसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. दुबई में दोनों ने पिछले साल शादी की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान सुपर लीग में हसन अली पेशावर जल्मी टीम की तरफ से खेलते हैं. कोरोनावायरस के कारण पीएसएल स्थगित कर दिया गया. ऐसे में सामिया पाकिस्तान में हसन अली के साथ हैं.