NDTV Khabar

भारतीय कैब ड्राइवर की दरियादिली देख फिदा हुए पाकिस्‍तानी खिलाड़ी, दे दिया ये ऑफर

कंमेंटेटर एलिशन मिशेल (Alison Mitchell) ने मैच के दौरान कंमेंटरी करते वक्त ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) को यह किस्सा सुनाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय कैब ड्राइवर की दरियादिली देख फिदा हुए पाकिस्‍तानी खिलाड़ी, दे दिया ये ऑफर

पाकिस्तानी खिलाड़ी भारतीय कैब ड्राइवर की दरियादिली पर हुए फिदा.

खास बातें

  1. पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भारतीय कैब ड्राइवर को डिनर पर बुलाया.
  2. कैब ड्राइवर ने खिलाड़ियों से पैंसे लेने से किया था मना.
  3. ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है पाक टीम.
नई दिल्ली:

भारत-पाकिस्तान (IND-PAK) के बीच भले ही सियासी तनाव कितना ही क्यों न हो पर एक चीज़ है जो दोनों ही मुल्कों के लोगों को आपस में जोड़ती है और वो है क्रिकेट को लेकर प्यार. खेल के मैदान पर भले ही दोनों टीमों और उनके फैन्स के बीच मुकाबला रहता हो लेकिन कई मौकों पर फैन्स ने ये साबित किया है कि उनके लिए क्रिकेट के प्रति समर्पण से बढ़कर कुछ नहीं है. ऐसा ही दिल को छू जाने वाला एक किस्सा कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रलिया में सामने आया.

यह भी पढ़ें- BCCI अध्‍यक्ष Sourav Ganguly ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर क‍िया तो बेटी सना ने यूं ली चुटकी...

टिप्पणियां

कंमेंटेटर एलिशन मिशेल (Alison Mitchell) ने मैच के दौरान कंमेंटरी करते वक्त ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) को यह किस्सा सुनाया. एलिशन के मुताबिक उनको एक भारतीय कैब ड्राइवर ने बताया कि उसे पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने डिनर का निमंत्रण दिया था. दरअसल, जब कैब ड्राइवर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों से किराया लेने से मना कर दिया तो पाक टीम ने ड्राइवर को साथ में डिनर करने के लिए आमंत्रित किया और पाकिस्तानी टीम जिस होटल में ठहरी हुई थी उस होटल में ड्राइवर को बुलाया गया था. 


मिशेल ने बताया कि ड्राइवर को पाक खिलाड़ियों शााहीन शाह अफरीदी, यासिर शाह और नसीम शाह को एक भारतीय होटल छोड़ना था, उतरने पर जब पाकिस्तानी खिलाड़ी ड्राइवर को पैसे देने लगे तो ड्राइवर ने मना कर दिया. इसके बाद खिलाड़ियों ने ड्राइवर की दरियादिली को देखते हुए कहा कि वह उनके साथ डिनर करें. मिशेल ने बताया कि ड्राइवर ने खिलाड़ियों संग ली गई तस्वीर उन्हें दिखाई भी थी. कंमेंटरी के दौरान सुनाया गया ये किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सभी इसको जमकर सराह रहे हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह से पूछा सवाल, महंगाई के दिनों में बीजेपी समर्थकों के बच्चों...

Advertisement