NDTV Khabar

सैफ अली खान को देख गुस्साया पाकिस्तानी, बोला- 'इन्होंने फिल्मों में हमारे कई बंदे मारे हैं...' देखें VIDEO

भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच मुकाबला देखने बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पहुंचे थे. उन्होंने आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) और शिबानी डांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ मैच का लुफ्त उठाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सैफ अली खान को देख गुस्साया पाकिस्तानी, बोला- 'इन्होंने फिल्मों में हमारे कई बंदे मारे हैं...' देखें VIDEO

सैफ अली खान को देख गुस्साया पाकिस्तानी क्रिकेट फैन.

भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच मुकाबला देखने बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पहुंचे थे. उन्होंने आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) और शिबानी डांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ मैच का लुफ्त उठाया. मैच के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पाकिस्तान में ट्विटर पर सैफ अली खान टॉप ट्रेंड करते रहे. एक पाकिस्तानी ने उनको ट्रोल करने की कोशिश की थी. वो आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) के साथ मैच देखने पहुंचे थे. वो स्टेडियम के अंदर जा रहे थे तभी एक पाकिस्तानी ने उनको घेर लिया और उनको ट्रोल करने की कोशिश की. 

IND vs PAK: मैच से पहले हुक्का पी रहे थे पाक खिलाड़ी, मैदान पर सरफराज ले रहे थे जम्हाई, उड़ा मज़ाक

जैसे ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टेडियम की तरफ जाने लगे तो एक पाकिस्तानी फैन आया और सैफ अली खान को टीम इंडिया का वॉटर बॉय बताया. यही नहीं, पाक फैन ने कहा- 'इन्होंने फिल्मों में हमारे कई बंदे मारे हैं...' सैफ अली खान को पाक फैन ने ट्रोल भी करने की कोशिश की. सैफ अली खान ने शख्स को नजरअंदाज किया और मैच देखने के लिए स्टेडियम की तरफ निकल गए. बता दें, सैफ अली खान ने एजेंट विनोद और फैंटम जैसी फिल्में की हैं. जिसमें वो पाकिस्तान जाकर दुश्मनों को मारते हैं.


IND vs PAK: रोहित शर्मा से पूछा- पाक बल्लेबाजों को क्या सलाह देंगे? बोले- 'कोच बनूंगा तब बताऊंगा कि...' देखें VIDEO

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. भारतीय फैन्स इस हरकत के लिए पाकिस्तानी फैन्स की खूब आलोचना कर रहे हैं. बता दें कि इस वक्त सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' के सिलसिले में लंदन पहुंचे हुए हैं. इस फिल्म में सैफ के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सैफ, आलिया के पिता की भूमिका में नजर आएंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement