पीएम मोदी का विरोध करने के चक्कर में पाक सिनेटर ने शेयर की Mia Khalifa की फोटो, ट्रोलर्स बोले- 'ये पोर्नस्टार है...'

भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का विरोध करने के चक्कर में पाकिस्तान के पूर्व इंटीरियर मिनिस्टर (गृहमंत्री) व सीनेटर अब्दुल रहमान मलिक सोमवार को एक पोर्नस्टार की तस्वीर साझा कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए.

पीएम मोदी का विरोध करने के चक्कर में पाक सिनेटर ने शेयर की Mia Khalifa की फोटो,  ट्रोलर्स बोले- 'ये पोर्नस्टार है...'

पोर्नस्टार की तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुए पाकिस्तान के सीनेटर

भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का विरोध करने के चक्कर में पाकिस्तान के पूर्व इंटीरियर मिनिस्टर (गृहमंत्री) व सीनेटर अब्दुल रहमान मलिक सोमवार को एक पोर्नस्टार की तस्वीर साझा कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. मलिक को एक अक्षय नाम के ट्विटर हैंडल ने टैग करते हुए लिखा, "सर, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों की प्रभावशाली अभिनेत्रियों ने हिजाब पहनकर नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) का विरोध करने वाले भारतीय मुसलमानों के साथ एकजुटता दिखाई है. उन्हें सलाम, मोदी जल्द ही देंगे इस्तीफा."

ऊंट ने अपने मालिक को बड़े प्यार से लगाया गले... देखें ये दिल छू लेने वाला Video

इसके जवाब में तस्वीरों को पोस्ट करते हुए संघीय जांच एजेंसी के अधिकारी रहे रहमान मलिक ने लिखा, "मे गॉड ब्लेस हर (अल्लाह उस पर रहम करे)" दरअसल, ये तीन तस्वीरें अलग-अलग लड़कियों की थीं.। इनमें से दो पोर्नस्टार मिया खलीफा और नादिया अली हैं.

गर्भवती महिला को चलती ट्रेन में होने लगी प्रसव पीड़ा तो आर्मी डॉक्टरों ने कराई डिलीवरी, ट्विटर पर लोगों ने कहा...

उनके इस पोस्ट पर ट्विटर यूजर्स ने उनकी खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी. अपनी गलती का एहसास होने पर उन्होंने तुरंत अपनी पोस्ट को हटा दिया. लेकिन तब तक यूजर्स उनकी इस पोस्ट का स्क्रीन शॉर्ट ले चुके थे. इसके बाद उन्हें जमकर भारतीय यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कुत्ते ने किया Attack तो चूहे ने हवा में उड़कर किया वार, देखें TikTok Viral Video

एक यूजर्स ने लिखा, "आ गया लपेटे में." दूसरे ने लिखा, "एक नादिया अली है, एक मियां खलीफा और कौन है?" ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई पाकिस्तानी नेता या पूर्व अधिकारी इस प्रकार से भारतीय ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया हो.

सौरव गांगुली ने कहा रविवार को काम करना पसंद नहीं, बेटी सना ने किया Troll, बोलीं- 'अंदाजा लगाइए कौन...'

गौरतलब है कि भारतीय संसद द्वारा जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 को रद्द करने और विशेष राज्य का दर्जा खत्म किए जाने के बाद पाकिस्तानी राजनयिक अब्दुल बासित ने सोशल मीडिया पर कश्मीर में पैलेट गन हमले का दावा करते हुए एक तस्वीर साझा की थी.

बासित ने भी गलती से पुरुष पोर्न स्टार की तस्वीर को अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला व्यक्ति करार दिया था. भारत में नियुक्त पूर्व पाक राजनयिक को इस गलती के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था. हालांकि, अब्दुल बासित ने भी कुछ देर बाद ट्वीट डिलीट कर दिए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सामने आई सलमान खान की भांजी की पहली फोटो, लोग बोले- 'बिलकुर मां पर गई है...'

अब्दुल बासित ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, "अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला यूसुफ, प्लीज अपनी आवाज उठाइए." हालांकि, मरीज बताया जा रहा यूसुफ हकीकत में पोर्न स्टार जॉनी सिन्स था. सिन्स को गले लगाकर रोने की ऐक्टिंग करनेवाली महिला भी एडल्ट फिल्मों की पोनस्टार थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)