Pak Vs SA: अजीबोगरीब तरह से Run-Out हुए बाबर आजम, फिर गेंदबाज ने ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

Pak Vs SA 1st T20I: पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) बड़े अजीबोगरीब तरह से रन आउट किया. गेंदबाज ने रन-आउट करके शानदार अंदाज में जश्न मनाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Pak Vs SA: अजीबोगरीब तरह से Run-Out हुए बाबर आजम, फिर गेंदबाज ने ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

Pak Vs SA 1st T20I: अजीबोगरीब तरह से Run-Out हुए बाबर आजम, गेंदबाज ने ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

Pak Vs SA 1st T20I: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका (Pakistan Vs South Africa) के बीच पहला टी-20 मुकाबला लाहौर में खेला गया, जहां मोहम्मद रिजवान के शतक के बदौलत पाकिस्तान ने यह मुकाबला 3 रन से जीत लिया. मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने अपने करियर का पहला टी-20 शतक जड़ा. मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 64 गेंद पर 104 रन की पारी खेली. लेकिन पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) बड़े अजीबोगरीब तरह से रन आउट किया. गेंदबाज ने रन-आउट करके शानदार अंदाज में जश्न मनाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पहले ओवर में पाकिस्तान एक रन बना चुका था. जॉन फॉर्च्यून (Bjorn Fortuin) गेंदबाजी कर रहे थे. उनकी गेंद पर बाबर आजम (Babar Azam) ने शॉट खेला. बॉल गेंदबाज से ज्यादा दूर नहीं थी. बाबर आजम रन के लिए दौड़ पड़े. गेंदबाज ने गेंद उठाई और स्टम्प्स पर मार दी. डायरेक्ट हिट लगने से बाबर आजम आउट हो गए. किसी को उम्मीद नहीं थी कि बाबर आजम शून्य पर आउट होंगे. साउथ अफ्रीका को बड़ा विकेट मिला और उन्होंने शानदार अंदाज में जश्न मनाया. 

देखें Video:

मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तान एक तरफ अपने विकेट गंवा रहा था, तो वहीं मोहम्मद रिजवान छक्के जमा रहे थे. मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने अपने करियर का पहला टी-20 शतक जड़ा.

उन्होंने 64 गेंद पर 104 रन की पारी खेली. ओपनिंग पर उतरे मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) आखिरी तक नॉट आउट रहे. उन्होंने 6 चौके और 7 छक्कों की मदद से 104 रन बनाए और पाकिस्तान के स्कोर को 169 तक पहुंचाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

170 रन का पीछा करने उतरी अफ्रीका को अच्छी शुरुआत मिली. लेकिन पहला विकेट गिरने के बाद साउथ अफ्रीका धीमी पड़ गई औऱ जीत उनके हाथ से फिसलती गई. आखिरी गेंद पर 6 रन चाहिए थे. जो अफ्रीकी बल्लेबाज नहीं बना पाए. 3 मैच की सीरीज में पाकिस्तान ने 1-0 से बढ़त बना ली है.