NDTV Khabar

पाकिस्तान हारा टी20 सीरीज तो फूटा लोगों का गुस्सा, कप्तान के पोस्टर पर मारे लात-घूंसे, देखें VIDEO

श्रीलंका ने पाकिस्तान को उसी के घर में टी20 सीरीज में मात दी. उन्होंने 3-0 से सीरीज अपने नाम की. सीरीज हारने के बाद फैन्स ने जमकर गुस्सा उतारा. एक फैन ने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) के पोस्ट पर खूब लात-घूंसे मारे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान हारा टी20 सीरीज तो फूटा लोगों का गुस्सा, कप्तान के पोस्टर पर मारे लात-घूंसे, देखें VIDEO

पाकिस्तान की हार के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, कप्तान के पोस्टर पर मारे लात-घूंसे.

श्रीलंका ने पाकिस्तान (Pakistan vs Sri Lanka) को उसी के घर में टी20 सीरीज में मात दी. उन्होंने 3-0 से सीरीज अपने नाम की. श्रीलंका ने पहली बार 3-0 से टी-20 सीरीज जीती है. पाकिस्तान टी-20 की नंबर वन टीम है. ऐसे में श्रीलंका ने उसे उसी के घर में हराया, जिससे पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स काफी नाराज हैं. किसी को उम्मीद नहीं थी कि पाकिस्तान नंबर 8 की टीम से ऐसे हारेगी. सीरीज हारने के बाद फैन्स ने जमकर गुस्सा उतारा. एक फैन ने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) के पोस्ट पर खूब लात-घूंसे मारे. वो तब तक मारता रहा जब तक पोस्टर फट नहीं गया.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में हुई हिंदू मेडिकल छात्रा की मौत की गुत्थी सुलझी, रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी कप्तान सरफराज (Pak Captain Sarfaraz Ahmed) के कट-आउट को एक फैन लात-घूंसे मार रहा है. इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. लोग सरफराज की खूब आलोचना कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: PM Modi और राष्ट्रपति Xi Jinping की मुलाकात: न कोई समझौता होगा और न जारी होंगे बयान, पढ़ें 10 बड़ी बातें

देखें VIDEO:

आपको बता दें कि दो मैच जीतने के बाद तीसरे मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 147 रन बनाये. इसके जवाब में पाकिस्तान सिर्फ 134 रन ही बना सका. पूरी सीरीज में पाकिस्तान ने सिर्फ 4 छक्के जड़े हैं. इस बात के लिए भी उनकी खूब आलोचना हो रही है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रमीज राजा ने कोच मिस्बाह उल हक को कोच के पद से हटाने की बात कही है. उनका कहना है कि मिस्बाह को कोच और चीफ सिलेक्टर बनाकर बोर्ड ने बड़ी गलती की है. टी20 के लिए ऐसे कोच की जरूरत है, जो बल्लेबाजों को अटैकिंग क्रिकेट खेलना सिखाए.

टिप्पणियां

मोदी-शी की वार्ता से पहले बोले चीनी राजदूत, कहा, दोनों देश एक दूसरे के लिए खतरा नहीं

वहीं कोच मिस्बाह ने कहा कि श्रीलंका की दूसरे दर्जे की टीम के हाथों टी20 श्रृंखला में 0- 3 से मिली हार ने उनकी आंखें खोलकर साबित कर दिया है कि देश की क्रिकेट व्यवस्था में कुछ गड़बड़ है. उन्होंने कहा, ''यदि हम ऐसी टीम से हार सकते हैं जिसमें उसके मुख्य खिलाड़ी ही नहीं है तो हम खुद को नंबर एक कहने के हकदार नहीं है.''



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement