इमरान खान की तीसरी शादी भी खतरे में, पालतू कुत्तों की हुई 'घर वापसी'

पाकिस्‍तान से आ रही खबरों की मानें तो तीसरी बार भी इमरान की शादी मुश्किलों के घेरे में है. रिपोर्ट के मुताबिक उनकी तीसरी पत्‍नी बुशरा मनेका एक महीने पहले ही घर से जा चुकी हैं.

इमरान खान की तीसरी शादी भी खतरे में, पालतू कुत्तों की हुई 'घर वापसी'

खास बातें

  • इमरान खान की तीसरी शादी पर भी खतरा मंडरा रहा है
  • रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी तीसरी पत्‍नी घर छोड़कर चली गईं हैं
  • इमरान ने इसी साल फरवरी में बुशरा मनेका से निकाह किया था
नई द‍िल्‍ली :

क्‍या पाकिस्‍तानी क्रिकेटर से राजेनता बने इमरान खान की शादी पर एक बार फिर संकट के बादल मंडराने लगे हैं?

पाकिस्‍तान से आ रही खबरों की मानें तो तीसरी बार भी इमरान की शादी मुश्किलों के घेरे में है. एक उर्दू अखबार ने रिपोर्ट के हवाले से कहा है कि उनकी तीसरी पत्‍नी और आध्‍यात्मिक मार्गदर्शक बुशरा मनेका एक महीने पहले ही इस्‍लामाबाद स्थित उनके घर से जा चुकी हैं. जब से उस घर में इमरान के पालतू कुत्तों की वापसी हुई है तब से शादी टूटने की अफवाहों को और बल मिल रहा है.  इससे पहले कहा गया था कि इमरान की नई पत्‍नी ने उन पालतू कुत्तों को घर से बाहर निकाल दिया था. 

पांच बच्चों की मां हैं इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मनेका

टाइम्‍स ऑफ इस्‍लामाबाद की रिपोर्ट के मुताबिक 'इमरान खान के फार्महाउस में कुत्तों की मौजूदगी से मियां-बीवी के बीच तनातनी की अफवाहों ने और जोर पकड़ लिया है. जिन कुत्तों को पहले बुशरा मनेका के ऑर्डर पर घर से बाहर निकाल दिया गया था अब वे वापस आ गए हैं. और उन कुत्तों को घर में बेझिझक घूमते-फिरते भी देखा जाता है.' स्‍थानीय मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कुत्तों की मौजूदगी से बुशरा मनेका की 'आध्‍यात्मिक गतिविध‍ियों में खलल पड़ता था.' 

उर्दू अखबार डेली पाकिस्‍तान के मुताबिक पति-पत्‍नी के घरेलू झगड़े की शुरुआत घर में मनेका के बेटे की मौजूदगी से हुई थी. यह बेटा मनेका की पहली शादी से है.  शादी से पहले ही दोनों पक्ष यह तय कर चुके थे कि मनेका के परिवार का कोई सदस्‍य उनके घर में लंबे वक्‍त तक नहीं रहेगा. डेली उम्‍मत के मुताबिक मनेका के बेटे खवर फरीन की मौजूदगी से इमरान नाराज थे और इसी वजह से दोनों के रिश्‍ते में दरार आ गई. 

वहीं, पाकिस्‍तानी पत्रकार उमर कुरैशी ने इन अफवाहों का खंडन किया है. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा है, 'मुझे पार्टी के करीबी सूत्रों के हवालों से पता चला है कि बुशरा मनेका पति इमरान खान का घर छोड़कर अपनी मां के घर रहने नहीं गईं हैं. क्‍योंक झगड़े की बात सरासर गलत है और इसका कोई आधार नहीं है.' 

महिला नेता ने छोड़ी पार्टी, कहा-अश्लील मैसेज भेजते हैं इमरान खान

गौरतलब है कि महीनों की अफवाहों के बाद फरवरी में पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चेयरमैन इमरान खान ने बुशरा मनेका के साथ अपनी शादी की खबरों की पुष्टि की थी. 

पार्टी ने इमरान और बुशरा की शादी की तस्‍वीर भी पोस्‍ट की थी:
 

आपको बता दें कि इमरान खान की पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी, जो एक ब्रिटिश अरबपति की बेटी हैं. इमरान ने 2004 में जेमिमा को तलाक दे दिया था. इसके बाद उन्‍होंने टीवी एंकर रेहम खान के साथ दूसरी शादी की जो सिर्फ 10 महीने चली थी. इमरान खान ने 66 साल की उम्र में 40 साल की बुशरा मनेका से तीसरी शादी की थी.

Video: इमरान खान की दूसरी शादी की तस्‍वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com