NDTV Khabar

Pakistan में दामाद ने ऐसे मनाया गर्लफ्रेंड के घरवालों को, फेसबुक पर बार-बार देखा जा रहा है Video

Pakistan का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एड में दामाद गर्लफ्रेंड के घरवालों को अनोखे तरीके से शादी के लिए मनाता है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pakistan में दामाद ने ऐसे मनाया गर्लफ्रेंड के घरवालों को, फेसबुक पर बार-बार देखा जा रहा है Video

Pakistan का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Pakistan का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. पाकिस्तान का एक एड लोगों को काफी पसंद आ रहा है. एड में दामाद गर्लफ्रेंड के घरवालों को अनोखे तरीके से शादी के लिए मनाता है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लड़का बिरयानी बनाकर खिलाता है. जिसको खाकर गर्लफ्रेंड के घरवाले इतने खुश हो जाते हैं कि उसको गले लगा लेते हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर बार-बार देखा जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 80 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

VIDEO: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ऐसे मनाया जश्न कि लचक गई गर्दन, उड़ा मजाक

वीडियो में देखा जा सकता है कि परिवार होने वाले दामाद से मिलने के लिए तैयारी कर रहा होता है. दुल्हन के भाई कहते हैं- अगर लड़का हमें पसंद आया तभी शादी पक्की होगी. शादी के लिए उसे हमें मनाना होगा. दुल्हन के 7 भाईयों में अलग-अलग क्वालिटी होती है. जो बिलकुल भी खुश नहीं लगते. दामाद उनके लिए शानदार बिरयानी बनाकर खिलाता है. जिससे सभी खुश हो जाते हैं और परिवार का हिस्सा मान लेते हैं. इस एड को फेसबुक पर काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को 36 हजार शेयर्स मिल चुके हैं और ढाई लाख से ज्यादा रिएक्शंस मिल चुके हैं. 

तालिबानियों ने डाइनामाइट से उड़ाया था बुद्ध का चेहरा, फिर मुस्कुराए पाकिस्तान में भगवान

देखें Video:

टिप्पणियां


एक फेसबुक यूजर ने लिखा- ''इस एड सच में शानदार है. एक तरफ देखा जाता है कि बहू ससुरालवालों को मनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती है. लेकिन इस एड में बताया गया है कि मर्द भी अच्छा खाना बना सकते हैं. मैं इस एड को बार-बार देख रही हूं.'' ये एड पाकिस्तान में भी नहीं भारत में भी काफी वायरल हो रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement