NDTV Khabar

Pakistan में लड़की ने पाकिस्तानी झंडे के साथ गाया भारतीय गाना, मिली ऐसी सजा, देखें Viral Video

पाकिस्तान की एयरपोर्ट सेक्यूरिटी फोर्स (Airport Security Force) ने अपनी कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया. क्योंकि उनका एक वीडियो वायरल हुआ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pakistan में लड़की ने पाकिस्तानी झंडे के साथ गाया भारतीय गाना, मिली ऐसी सजा, देखें Viral Video

Pakistan में लड़की ने पाकिस्तानी झंडे के साथ गाया भारतीय गाना.

Pakistan, Lahore: पाकिस्तान में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पाकिस्तान की एयरपोर्ट सेक्यूरिटी फोर्स (Airport Security Force) ने अपनी कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया. क्योंकि उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो भारतीय सिंगर गुरु रंधावा का गाना 'हाई रेटिड गबरू (High-Rated Gabru)' गुनगुना रही थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की उस वक्त पाकिस्तान के झंडे वाली टोपी पहनी हुई थी. 

भारत और पाकिस्तान की आर्मी ने एक साथ किया बॉलीवुड गाने पर डांस, वायरल हुआ VIDEO

सस्पेंड करने के तुरंत बाद 25 वर्षीय महिला कर्मचारी के वेतन और भत्तों में दो साल तक वृद्धि पर रोक लगा दी है. इस गाने का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर वायरल हो रहा गया था, जिसके बाद अधिकारियों ने मामले की जांच का आदेश दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वीडियो तीन महीने पुराना है. महिला पाकिस्तान के सियालकोट की बताई जा रही है. 

सिंधु जल समझौते में क्यों अटकी है पाकिस्तान की 'जान', भारत अगर संधि तोड़ दे तो फिर क्या होगा?

देखें VIDEO:

टिप्पणियां


अधिकारियों ने उसे आगाह किया है कि अगर वह भविष्य में आचार संहिता का फिर से उल्लंघन करती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ठीक इसी तरह एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने न्यू यॉर्क में हुई पाकिस्तानी परेड में भारतीय गाने गाय थे. उन्होंने बॉलीवुड सॉन्ग 'Tera Hone Laga Hoon' गाया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement