पाकिस्तान में प्लेन के अंदर पायलट और क्रू मेंबर्स के बीच हुई हाथापाई, पीछे की वजह थी यह

पायलट और केबिन क्रू के बीच हाथापाई की वजह से लंदन जाने वाली पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की उड़ान सेवा में तीन घंटे से अधिक की देरी हुई.

पाकिस्तान में प्लेन के अंदर पायलट और क्रू मेंबर्स के बीच हुई हाथापाई, पीछे की वजह थी यह

Lahore, Pakistan: पायलट और केबिन क्रू के बीच हाथापाई की वजह से लंदन जाने वाली पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की उड़ान सेवा में तीन घंटे से अधिक की देरी हुई. 'डॉन' के सूत्र के अनुसार, लाहौर से लंदन जाने वाली उड़ना सेवा पीके-757 शिनवार को रात नौ बजे उड़ान भरने के लिए तैयार थी लेकिन अचानक पायलट अनवर चौधरी ने क्रू के अन्य सदस्यों से अवेस कुरैशी को विमान से चले जाने को कहा, जिसे पायलट तस्कर कहता है. 

पाकिस्तान : इमरान सरकार को पैसों की दरकार, कार से लेकर भैंसों तक की नीलामी, कुल कर्ज बढ़कर हुआ 30,000 अरब रुपये

अनवर ने दावा किया कि कुरैशी उड़ान के दौरान तस्करी की घटनाओं में शामिल रहा है, जिससे एयरलाइन का नाम खराब हो रहा है. इससे दोनों के बीच हाथापाई हो गई और इसमें अन्य क्रू सदस्यों ने भी पायलट का साथ दिया. सूत्रों ने बताया कि परिणामस्वरूप उड़ान में तीन घंटे की देरी हुई. इससे गुस्साए यात्रियों ने पीआई प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी. 

पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट देगा 2 ट्रांसजेंडरों को नौकरी, चीफ जस्टिस बोले- मिलेगा पूरा अधिकार

इस पूरे हंगामे के बाद आधीरात को ही विमान उड़ान भर पाया. पीआईए प्रवक्ता ने रविवार को घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना की पड़ताल के लिए जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि विमान में देरी का कारण मैनचेस्टर से आ रहा एक और विमान था, जिसने देरी से उड़ान भरी थी. 

(इनपुट-आईएएनएस)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com