NDTV Khabar

पाकिस्तान में दुल्हन ने शादी में पहने गहने की जगह टमाटर, बोली- 'छूना मत, मार डालूंगी...' देखें Video

पाकिस्तान (Pakistan) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. पाकिस्तान के लाहौर (Lahore) में एक दुल्हन (Bride) ने शादी के दिन गहनों की जगह टमाटर पहने थे. उन्होंने टमाटर का नेकलेस, झुमके और चूड़ियां पहनी थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान में दुल्हन ने शादी में पहने गहने की जगह टमाटर, बोली- 'छूना मत, मार डालूंगी...' देखें Video

पाकिस्तान में दुल्हन ने शादी में पहने गहने की जगह टमाटर.

पाकिस्तान (Pakistan) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. पाकिस्तान के लाहौर (Lahore) में एक दुल्हन (Bride) ने शादी के दिन गहनों की जगह टमाटर पहने थे. उन्होंने टमाटर का नेकलेस, झुमके और चूड़ियां पहनी थीं. डेली पाकिस्तान के रिपोर्टर जब शादी में पहुंचे तो दुल्हन ने इसकी अजीबोगरीब वजह बताई.

Video: आवारा कुत्ता RPF के साथ स्टेशन पर लगाता है गश्त, रेलवे ट्रैक क्रॉस करने वालों को भौंक कर देता है चेतावनी

दुल्हन ने कहा, ''सोने के भाव बहुत महंगे हो रहे हैं. टमाटर और चिलगोजे भी बहुत महंगे हो रहे हैं. इसलिए मैंने अपनी शादी पर सोने की जगह टमाटर पहने हैं.'' जब रिपोर्टर उनके टमाटरों को छूता है तो वो गुस्से में कहती हैं, ''मार दूंगी अगर हाथ लगाया तो. बहुत प्यारे हैं मुझे मेरे टमाटर.'' दुल्हन ने बताया कि दहेज में उनके माता-पिता ने लड़के को तीन पेटी टमाटर दिए हैं.

Live टीवी पर पाकिस्तानी रिपोर्टर के सामने आ गया शख्स, गर्दन पकड़कर किया ऐसा... देखें Video


देखें VIDEO:

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पाकिस्तान में टमाटर के भाव आसमान छू रहे हैं. पाकिस्तान के कई हिस्सों में टमाटर 300 रुपये किलो बिक रहे हैं. 2 मिनट का ये वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है. ट्विटर यूजर नायला इनायत ने इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ''अगर आपको लगता है कि आप जिंदगी में सब कुछ देख चुके हैं तो टमाटर की ज्‍वेलरी भी देख लीजिए.''

टिप्पणियां

जंगल में हुई तेंदुए और अजगर के बीच जंग, हवा में उछलकर किया ऐसा... देखें VIDEO

इस वीडियो के अब तक 32 हजार व्यूज हो चुके हैं. साथ ही ढाई हजार से ज्यादा लाइक्स और 800 से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement