'जम्हाई' लेने पर ट्रोल हुए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का आया जवाब, कह डाली ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को भारत के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए मुकाबले में जम्हाई लेते हुए देखा गया, जिसके बाद भी उनकी बहुत आलोचना हुई.

'जम्हाई' लेने पर ट्रोल हुए पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का आया जवाब, कह डाली ये बात

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को भारत के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए मुकाबले में जम्हाई लेते हुए देखा गया, जिसके बाद भी उनकी बहुत आलोचना हुई. भारत ने मैच 89 रनों से जीता और सोशल मीडिया पर भी सरफराज पर ट्रोल बने. हालांकि, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को जीत दर्ज करने के बाद पाकिस्तान के कप्तान ने उस घटना पर बयान दिया.

आपातकाल की घोषणा से ठीक 13 दिन पहले क्या हुआ था, 7 बड़ी बातें

सरफराज ने मैच के बाद कहा, "जम्हाई लेना आम बात है. मैंने कोई पाप नहीं किया. अगर लोग मेरे जम्हाई लेने से पैसे कमा रहे हैं तो यह अच्छी बात है." हैरिस सोहेल की 89 रनों की दमदार पारी की बदौलत पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49्न रनों से मात दी.

कांग्रेस को बड़ा झटका: SC ने गुजरात में दो सीटों पर राज्यसभा चुनाव एक साथ कराने की मांग ठुकराई, कहा- अभी EC जाइए

सरफराज ने कहा, "हैरिस सोहेल ने दमदार प्रदर्शन किया. हमने इस मैच के लिए टीम में बदलाव किए, कुछ मैच पहले हम दूसरे खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरे थे. कभी-कभी बदलाव टीम के लिए अच्छा होता है. जिस तरह से हैरिस ने बल्लेबाजी की, वह मैच में खेलने के लिए भूखे हैं. वह अहम कड़ी साबित हुए और उन्होंने मैच पलटा. अंतिम 15 ओवरों में उन्होंने जोस बटलर की तरह बल्लेबाजी की." पाकिस्तान का अगला मैच बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: टीम इंडिया ने पाकिस्‍तान को 89 रन से रौंदा

(इनपुट आईएएनएस से)