'भारत से हारने के बाद मैं सुसाइड करना चाहता था', पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर का दावा

पाक क्रिकेट टीम के हेड कोच मिकी आर्थर ने दावा किया है कि वर्ल्ड कप 2019 में इंडिया के खिलाफ पाकिस्तान के हारना इतना दर्दनाक था कि खुद सुसाइड करना चाहते थे.

'भारत से हारने के बाद मैं सुसाइड करना चाहता था', पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर का दावा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर

खास बातें

  • पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर
  • भारत से हारने के बाद सुसाइड करने जैसा किया महसूस
  • पाकिस्तान का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड से
नई दिल्ली:

पाक क्रिकेट टीम के हेड कोच मिकी आर्थर ने दावा किया है कि वर्ल्ड कप 2019 में इंडिया के खिलाफ पाकिस्तान का हारना इतना दर्दनाक था कि खुद सुसाइड करना चाहते थे. पाकिस्तान को भारतीय क्रिकेट टीम ने मैनचेस्टर में 16 जून को हुए मुकाबले में 89 रन से हराया था. इस हार के बाद पाकिस्तानी फैन्स काफी निराश हुए थे, जिसका असर सोशल मीडिया पर भी दिखा था. फैन्स ने ट्विटर और फेसबुक पर जमकर भड़ास निकाला था. भारत द्वारा मिली हार के बाद पाक टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल हो गया था, हालांकि दक्षिण अफ्रीका से जीत के बाद लोगों में एक बार फिर उम्मीद की किरण जगी है.

'चौकीदार चोर है' बयान पर राहुल गांधी को रांची अदालत ने भेजा समन, 3 जुलाई को पेश होने का दिया आदेश

आर्थर ने कहा, ''पिछले रविवार को मैं सुसाइड करना चाहता था, लेकिन यह आप जानते हैं कि यह केवल एक परफॉर्मेंस था.'' उन्होंने आगे कहा, ''यह काफी जल्दी हुआ, आप एक मैच हारे और फिर एक और मैच हार गए. यह वर्ल्ड कप है. मीडिया का दवाब, जनता की उम्मीदें और फिर अब हम इस स्थिति में आ चुके है कि खेल में बने रहने के लिए सोच रहे हैं.''

मोबाइल फोन का ज़्यादा इस्तेमाल करने पर मां ने समझाया, तो किशोरी ने दे दी जान...

फिलहाल अब पाकिस्तान को बचे हुए तीनों मैचों में जीत दर्ज करनी होगी. तभी वह सेमीफाइनल के दौड़ में पहुंच सकता है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की 49 रन की जीत ने पाकिस्तान फैन्स में एक बार फिर उम्मीद की किरण भर दी है. हालांकि पाकिस्तान का अगला मुकाबला वर्ल्ड कप 2019 में अजेय टीम न्यूजीलैंड के साथ है, जो प्वाइंट टेबल में सबसे ऊंचे पायदान पर है. (इनपुट- एएफपी-Agence France-Presse)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: टीम इंडिया ने पाकिस्‍तान को 89 रन से रौंदा