NDTV Khabar

Pakistan Election 2018: पाकिस्तान में चुनाव प्रचार में माधुरी-अमिताभ के नाम पर मांगे गए वोट, जमकर बजे बॉलीवुड सॉन्ग

Pakistan Election 2018: पाकिस्तान में आम चुनावों में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की सरकार बनती नजर आ रही है. इस बार पाकिस्तान में चुनाव प्रचार अलग तरीके से हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pakistan Election 2018: पाकिस्तान में चुनाव प्रचार में माधुरी-अमिताभ के नाम पर मांगे गए वोट, जमकर बजे बॉलीवुड सॉन्ग

पाकिस्तान में चुनाव प्रचार में माधुरी-अमिताभ के नाम पर मांगे गए वोट.

Pakistan Election 2018: पाकिस्तान में आम चुनावों में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की सरकार बनती नजर आ रही है. इस बार पाकिस्तान में चुनाव प्रचार अलग तरीके से हुआ. पार्टियों ने लोगों को इकट्ठा करने के लिए डीजे का इस्तेमाल किया. पाकिस्तान में सोमवार यानी 23 जुलाई को चुनाव प्रचार धम गया और 25 जुलाई को वोट डाले गए. इस बार चुनाव प्रचार के दौरान सियासी पार्टियों की रैलियों में डीजे का ट्रेंड दिखा. इस बार के चुनाव में पार्टियों ने देश के बड़े डीजे को रैलियों में हायर किया. पार्टियों ने डीजे पर थीम सॉन्ग्स के साथ-साथ बॉलीवुड गाने भी बजाए गए. भारत और पाकिस्तान में भले ही काफी खटास हो लेकिन पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मों और गानों का काफी पसंद किया जाता है. बॉलीवुड स्टार्स की भी वहां अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इस बार चुनाव प्रचार में बॉलीवुड स्टार्स के नाम से भी वोट मांगे गए. 

पाकिस्‍तान चुनाव रिजल्‍ट LIVE UPDATES: इमरान खान की पार्टी को बढ़त बरकरार, शाहबाज और बिलावल चुनाव हारे
 
माधुरी-अमिताभ के नाम पर मांगे गए वोट
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. जिसमें अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित की तस्वीर चुनाव प्रचार के पोस्टर में छपी दिख रही है. पीटीआई के उम्मीदवार अब्बास डोगर ने चुनाव प्रचार में बॉलीवुड स्टार्स का सहारा लिया. खबरों के मुताबिक, अब्बास अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने पोस्टर पर अपनी तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन और माधुरी की तस्वीर लगाई. 

टिप्पणियां
पाकिस्‍तान में अबकी बार इमरान सरकार? हाफिज सईद को करारा झटका, 10 बातें

प्रचार के दौरान बजाए गए बॉलीवुड सॉन्ग्स
पाकिस्तान की पीएमएल(एन), पीटीआई और पीपीपी जैसी बड़ी पार्टियों ने चुनाव प्रचार के दौरान डीजे का इस्तेमाल किया. पार्टियों ने भीड़ को जुटाने के लिए थीम सॉन्ग बनाए. पीएमएल ने चुनावी गीत 'वोट को इज्जत दो', 'रोक सको तो रोक लो' और 'शेर हमारा' थीम सॉन्ग बनाया. पीटीआई ने 'बनेगा नया पाकिस्तान', 'तब्दीली आई रे' थीम सॉन्ग बनाया और पीपीपी ने 1980 से चल रहा थीम सॉन्ग इस बार भी चलाया गया. 'दिला तीर बिजा' सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आया. पार्टियों ने थीम सॉन्ग्स के अलावा बॉलीवुड सॉन्ग भी खूब बजे. 'मेरे रश्क-ए-कमर', 'सडी गली भूल के भी आया करो' जैसे बॉलीवुड गाने बजाए गए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement