NDTV Khabar

Pakistan Election: बनियान पहनकर इस पाक क्रिकेटर ने की वोट डालने की अपील, लोग बोले- भाई शर्ट पहन लेते

Pakistan Election के दौरान ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया. पाकिस्तान क्रिकेटर उमर अकमल ने बनियान पहनकर वोट करने की अपील की. जिसके बाद उनका मजाक उड़ने लगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pakistan Election: बनियान पहनकर इस पाक क्रिकेटर ने की वोट डालने की अपील, लोग बोले- भाई शर्ट पहन लेते
Pakistan Election के दौरान ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया. 25 जुलाई को पाकिस्तान में वोटिंग हुई. जहां सेलेब्स से लेकर कई बड़ी पाकिस्तानी हंस्तियों ने वोट डाले. पाकिस्तान क्रिकेटर उमर अकमल ने भी सोशल मीडिया पर लोगों से वोट करने की अपील की.  जिसके बाद लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया. दरहसल उमर ने बनियान पहने हुए वीडियो रिकॉर्ड किया था. लोगों ने उमर को बनियान में देख मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. 

जिसने थमाई थी वर्ल्ड कप ट्रॉफी उसी ने छीनी पाकिस्तान की गद्दी, Imran Khan ने ऐसे किया नवाज शरीफ को क्लीन बोल्ड

टिप्पणियां
देखें VIDEO-
 
आइए देखते हैं लोगों ने किस तरह उनका मजाक उड़ाया. एक यूजर ने लिखा- 'भाई बनियान के ऊपर शर्ट तो पहन लेते.' वहीं एक और यूजर ने वीडियो को नीचे कमेंट किया- 'वीडियो बनाते हुए शर्ट ही पहन लेते. बनियान में क्या रोटियां डालने जा रहे हो तंदूर पर'

Pakistan Election Results 2018 LIVE UPDATES: इमरान खान की PTI बनी सबसे बड़ी पार्टी, पर PM बनने के लिए करना होगा 'गठबंधन'
 
चुनाव आयोग के मुताबिक, नेशनल असेंबली की 272 जनरल सीटों के लिए 3,459 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. जबकि चार प्रांतीय विधानसभाओं - पंजाब, सिंध, बलूचिस्तान और खैबर - पख्तूनख्वा- की 577 जनरल सीटों के लिए 8,396 उम्मीदवार मैदान में हैं. इन चुनावों में 30 से ज्यादा राजनीतिक पार्टियों ने अपने उम्मीदवार उतारे थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement