पाकिस्तान में नहीं मिल रही है लोगों को बिजली, लोगों में गुस्सा, सड़क पर उतरकर ऐसे किया विरोध

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में ईद के मौके पर भी बिजली नहीं मिलने से नाराज लोग जगह-जगह सड़क पर उतर आए और रास्तों को रोक दिया.

पाकिस्तान में नहीं मिल रही है लोगों को बिजली, लोगों में गुस्सा, सड़क पर उतरकर ऐसे किया विरोध

पाकिस्तान में बिजली संकट के खिलाफ गुस्सा, लोग सड़कों पर उतरे.

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में ईद के मौके पर भी बिजली नहीं मिलने से नाराज लोग जगह-जगह सड़क पर उतर आए और रास्तों को रोक दिया. लोगों ने ट्रैफिक जाम करने के लिए सड़कों पर टायर जलाए और बिजली कंपनियों के पुतले फूंके. 'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदर्शन किसी एक या दो जगह तक सीमित नहीं रहा बल्कि इसकी आग पूरे प्रांत में फैल गई.

धारा 370 हटने पर दमदार भाषण देने वाले लद्दाख के सांसद ने किया अब धमाकेदार डांस, ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस, देखें VIDEO

प्रांत के स्वाबी जिले में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन की खबर है. लोगों ने कहा कि त्योहार पर बिजली देने का वादा किया गया था लेकिन इसकी कटौती पहले की ही तरह जारी रही. लोगों ने जिले से गुजरने वाले मुख्य मोटरवे को तीन घंटे तक जाम रखा. प्रदर्शन का आह्वान व्यापारी, नागरिक और राजनैतिक संगठनों ने संयुक्त रूप से किया था.

MS Dhoni ने लद्दाख में फहराया तिरंगा, कार से उतरे तो कुछ ऐसे हुआ 'स्वागत', देखें VIDEO

प्रांत के चारसादा जिले में भी मंगलवार को सैकड़ों लोग बिजली संकट के खिलाफ सड़क पर उतर आए. क्षेत्र में कई जगहों पर लोगों ने रैलियां निकालीं. राजनैतिक दलों ने जिले की विभिन्न मस्जिदों से लाउडस्पीकर के जरिए लोगों से प्रदर्शन में भाग लेने की अपील की.

Independence Day पर वायरल हुए ये टिकटॉक Videos, देखकर आप भी कहेंगे Jai Hind

रिपोर्ट के मुताबिक, तुरंगजाओ रोड, शेरपाओ-उमरजई रोड, हरिंचद जैसी खास सड़कों पर यातायात घंटो बाधित रहा। लोगों ने कहा कि बिजली आती नहीं है और अगर आती है तो वोल्टेज बेहद कम होता है जिससे तमाम उपकरणों पर असर पड़ा है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com