पाकिस्तान की ईदी वाली बच्ची का एक और वीडियो वायरल, इस बार गुल्लक के पैसों को बताया करप्शन का माल

ईद के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बच्ची ईदी न मिलने की वजह से काफी गुस्से में थी और मां से लड़ाई कर रही थी.

पाकिस्तान की ईदी वाली बच्ची का एक और वीडियो वायरल, इस बार गुल्लक के पैसों को बताया करप्शन का माल

Pakistan की इस बच्ची का एक और वीडियो वायरल हो रहा है.

ईद के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बच्ची ईदी न मिलने की वजह से काफी गुस्से में थी और मां से लड़ाई कर रही थी. इस बच्ची का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपनी गुल्लक के पैसों को करप्शन का माल बता रही है. पाकिस्तान का ये वीडियो भारत में भी काफी वायरल हो रहा है. पीएम इमरान खान की बात सुनकर बच्ची ने मां को सारे 'करप्शन' के पैसे लौटा दिए. लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. 

ईदी नहीं मिली तो मां पर भड़क गई बेटी, बोली- 'आपने मेरा पैसा लूट लिया', देखें Viral Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची मां के पास गुल्लक के साथ पहुंचती है. जैसे ही वो गुल्लक को खोलती है तो मां इतने पैसे देखकर घबरा जाती है. जिसके बाद बच्ची कहती है कि ये करप्शन के पैसे हैं जो वो लौटाने आई है. बच्ची कहती है- 'हमारे नए प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि तबदीली आ गई है, करप्शन नहीं चलेगी. जिसका पैसा है उसको वापस देना पड़ेगा.' जिसके बाद मां खुश होकर पैसे लेने आती हैं तो बच्ची मां के लिए चिल्लर छोड़ देती है और ईदी के पैसे निकाल लेती है. ये मजेदार वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. 

पाकिस्तान में हिंदू बच्चे मुस्लिम टीचर को गुड मॉर्निंग की जगह कहते हैं ‘जय श्री राम’, मंदिर में होती है पढ़ाई

इस वीडियो को फेसबुक पर Romantic-Diary ने शेयर किया है. 1 दिन के अंदर ही इस वीडियो को करीब 3 लाख व्यूज, 7 हजार से ज्यादा शेयर्स और 4 हजार से ज्यादा रिएक्शंस मिल चुके हैं. 

देखें VIDEO:

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com