पाकिस्तान में दुल्हे-दुल्हन ने जेसीबी से निकाली अनोखी बरात, लोगों ने कहा- हमेशा रहो साथ-साथ!

शादी एक ऐसा पल होता है, जिसे लोग यादगार बनाना चाहते हैं. इसके लिए लोग कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं, ताकि यादगार बने.सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के कई वायरल वीडियोज़ देखने को मिलते रहते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है.

पाकिस्तान में दुल्हे-दुल्हन ने जेसीबी से निकाली अनोखी बरात, लोगों ने कहा- हमेशा रहो साथ-साथ!

शादी एक ऐसा पल होता है, जिसे लोग यादगार बनाना चाहते हैं. इसके लिए लोग कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं, ताकि यादगार बने.सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के कई वायरल वीडियोज़ देखने को मिलते रहते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है, जो ज़रा हटके है. ये वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हंस रहे हैं. कई लोग इस आइडिया पर कमेंट भी कर रहे हैं.

वीडियो देखें  

वायरल हो रहे इस वीडियो को @ghulamabbasshah नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) की हुंजा घाटी का बताया जा रहा है. इसमें एक जोड़ा शादी की रस्मों के लिए एकदम तैयार नजर आ रहा है. खास बात यह है कि दोनों की सवारी कोई आलीशान गाड़ी या पारंपरिक वाहन नहीं बल्कि जेसीबी है. दोनों आगे खड़े हैं और सड़क के किनारे मौजूद लोग उन्हें उत्सुकता से देख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आए हैं. लोग ऐसे नज़ारे बहुत कम देखा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन में क्या चल रहा है, कमेंट करके हमें बताइएगा.