NDTV Khabar

पाकिस्तान की इस महिला पत्रकार के साथ हर खिलाड़ी फोटो खिंचवाने से डरता है, जानें क्यों

भारत-श्रीलंका मैच से पहले जैनब विराट कोहली के साथ भी सेल्फ़ी लेने में कामयाब हो गई थीं. नतीजा क्या रहा ये सबके सामने था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान की इस महिला पत्रकार के साथ हर खिलाड़ी फोटो खिंचवाने से डरता है, जानें क्यों

पत्रकार ने विराट कोहली के साथ भी ली थी सेल्फी

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
सेल्फी भी खतरा हो सकती है. एक महिला पत्रकार के मामले में तो यह बात साबित होती दिख रही है. यूं तो इस तरह की बात पर यकीन होना मुश्किल है, लेकिन यह खबर वायरल हो रही है.  एक ऐसी पत्रकार हैं, जिनके साथ कोई खिलाड़ी भी सेल्फी नहीं खिंचवाना चाहता. वजह है कि जिस भी खिलाड़ी के साथ उन्होंने सेल्फी ली, उसका दिन बुरा हो जाता है. इस महिला पत्रकार का नाम है जैनब अब्बास. वैसे, मैदान पर पाकिस्तान की टीम कमाल कर रही है, लेकिन मैदान के बाहर भी टीम का कोई साथ दे रहा है. दरअसल, महिला पत्रकार ज़ैनब अब्बास मैच से पहले जिस भी खिलाड़ी के साथ सेल्फी ले लेती हैं, उसके लिए वह दिन बुरा जाता है. जैनब ने श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच मैच के दिन एंजेलो मथ्यूस के साथ सेल्फ़ी ली और ट्वीटर पर लिखा कि जनता की मांग पर मैंने अपना काम कर दिया. अब मैदान पर जाओ और जीतो. ऐसा ही जैनब एबी डिविलियर्स के साथ कर चुकी हैं. भारत-श्रीलंका मैच से पहले जैनब विराट कोहली के साथ भी सेल्फ़ी लेने में कामयाब हो गई थीं. नतीजा क्या रहा ये सबके सामने था. टीम मैच हार गई थी. टीम इंडिया के लिए रन बनाने की गारंटी बन चुके विराट कोहली चैंपियंस ट्रॉफी में श्रीलंका के खिलाफ बिना खाता खोले ही आउट हो गए. हालांकि भारत ने जीत के 300 से ज्यादा रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन श्रीलंका के बल्लेबाजों ने उसे आसानी से पा लिया. भारत की हार पर पहले तो सोशल मीडिया पर लोगों ने इस हार के पीछे विराट कोहली के अति आत्मविश्वास को दोषी ठहराया. लोगों का मानना है कि विराट ने श्रीलंका को काफी हल्के में ले लिया था.

अब पाकिस्तान का मुकाबला सेमीफ़ाइनल में इंग्लैंड से है और कप्तान ऑएन मॉर्गन अगर अख़बार पढ़ते है तो उन्हें पता लग गया होगा कि उन्हें क्या नहीं करना है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement