पाकिस्तान में शख्स ने गाय को बिठाया बाइक पर, ऐसे फर्राटेदार दौड़ाई गाड़ी, देखें VIDEO

पाकिस्तान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. एक शख्स ने बाइक पर गाय को बिठाया और तेज रफ्तार में गाड़ी को दौड़ा दिया.

पाकिस्तान में शख्स ने गाय को बिठाया बाइक पर, ऐसे फर्राटेदार दौड़ाई गाड़ी, देखें VIDEO

पाकिस्तान में शख्स ने गाय को बिठाया बाइक पर.

पाकिस्तान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. एक शख्स ने बाइक पर गाय को बिठाया और तेज रफ्तार में गाड़ी को दौड़ा दिया. DailyMail की रिपोर्ट के मुताबिक, ये वीडियो पाकिस्तान का है. जहां दो बाइक चल रही हैं. एक पर गाय बैठी और बाइकर ड्राइव कर रह है और दूसरी गाड़ी पर वीडियो रिकोर्डिंग चल रही है. 

BF ने नहीं दिलाया स्मार्टफोन तो गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क जड़े 52 बार थप्पड़, जमकर काटा बवाल, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

पास में से गुजर रहे एक शख्स कह रहा है- 'कमाल. ये पाकिस्तानी जुगाड़ है.' ये 52 सेकंड का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. गाय को कपड़े से बांधा हुआ है और शख्स तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा रहा है. कई लोगों ने इस वीडियो की आलोचना भी की है. किसी को ये काफी फनी लगा तो किसी ने जानवरों के साथ दुर्व्यवहार बताया. 

नरेंद्र मोदी के फिर प्रधानमंत्री बनने के बाद मुस्लिम परिवार में हुआ बेटे का जन्म, मां ने नाम रखा नरेंद्र दामोदर दास मोदी

एक यूजर ने लिखा- ये अवैध है. ड्राइविंग कानून और पशु सुरक्षा कानून के तहत ये बहुत गलत है. जिस तरह से गाय को ले जाया जा रहा था वो लोगों को ठीक नहीं लगा. 

मुर्गे की बांग से परेशान होकर थाने पहुंच गई पड़ोसन, लगाया चौंकाने वाला आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com