भारत की हार देख खुशी से गदगद हुआ पाकिस्तान का मंत्री, बोला- 'धोनी आप इसी तरह...'

आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारत की हार के बाद जहां एक तरफ पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने महेंद्र सिंह धोनी को 'दिग्गज' करार दिया है तो वहीं उनकी सरकार के एक मंत्री ने धोनी के लिए शर्मनाक हार करार दिया है.

भारत की हार देख खुशी से गदगद हुआ पाकिस्तान का मंत्री, बोला- 'धोनी आप इसी तरह...'

भारत की हार के बाद न्यूजीलैंड बनीं 'पाकिस्तान की नई मोहब्बत'.

आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारत की हार के बाद जहां एक तरफ पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने महेंद्र सिंह धोनी को 'दिग्गज' करार दिया है तो वहीं उनकी सरकार के एक मंत्री ने धोनी के लिए शर्मनाक हार करार दिया है. भारत को बुधवार को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम विश्व कप से बाहर हो गई. 

पति ने पत्नी की हत्या कर पुलिस को कॉल कर बोला- 'बच्चा सो रहा है, नहीं आ सकता... आकर गिरफ्तार कर लो'

पाकिस्तान सरकार में विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने ट्विटर पर लिखा, "पाकिस्तानियों की नई मोहब्बत न्यूजीलैंड." चौधरी यहीं नहीं रूके और उन्होंने एक ट्वीट का जवाब देते हुए रीट्विट किया, "धोनी आप इसी तरह की शर्मनाक हार के हकदार थे." 

क्या अंपायर की चूक से आउट हुए एमएस धोनी? भारतीयों ने ट्विटर पर मचाया बवाल, वायरल हुआ VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अख्तर ने हालांकि धोनी का समर्थन करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "धोनी एक दिग्गज हैं. वह इस खेल के महान दूत हैं. वह जब तक वहां थे तब ऐसा लग रहा था कि वह भारत को जीत दिला देंगे. हालांकि वह दुर्भाग्यवश भारत को फाइनल में नहीं पहुंचा सके." उन्होंने कहा, " विश्व कप में टीम जिस तरह से खेली, उससे भारतीय फैन को खुश होना चाहिए." 

(इनपुट-आईएएनएस)