पाकिस्तान में Live TV पर एंकर न्यूज़ पढ़ने की बजाय बेचने लगे जूस, भारतीय बोले- 'बस, यही करो' - देखें Video

पाकिस्तान (Pakistan) में ब्रेक पर आने के बाद टीवी न्यूज एंकर (News Anchors) हाथ में जूस का पैक लेकर उसकी ब्रांडिंग करने लगे, जिसको देखकर लोग चकरा गए. ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गई.

पाकिस्तान में Live TV पर एंकर न्यूज़ पढ़ने की बजाय बेचने लगे जूस, भारतीय बोले- 'बस, यही करो' - देखें Video

पाकिस्तान में Live TV पर एंकर न्यूज़ पढ़ने की बजाय बेचने लगे जूस... देखें Video

पाकिस्तान (Pakistan) में एक न्यूज बुलेटिन के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. ब्रेक पर आने के बाद पाकिस्तान के टीवी न्यूज एंकर (News Anchors) हाथ में जूस का पैक लेकर उसकी ब्रांडिंग करने लगे, जिसको देखकर लोग चकरा गए. ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गई. कुछ लोगों ने इस तरह प्रचार की खूब आलोनचा की तो वहीं भारतीय यूजर्स ने उनको बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर शेयर किया है. 

पाकिस्तान न्यूज चैनल अबतक न्यूज के दो एंकर लाइव टीवी पर सामने आए और न्यूज पढ़ने की बजाय जूस को प्रमोट करते दिखे. उत्साहपूर्वक ब्रांड का प्रचार करते हुए कहा कि लोग जूस खरीदने पर मुफ्त मोबाइल डेटा जीत सकते हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मेल और फीमेल एंकर एक साथ जूस पीते हैं और इसकी खासियत बता रहे हैं फिर इसके ऑफर्स बताते हैं और ज्यादा से ज्यादा खरीदने की अपील करते हैं. नायला इनायत ने तंज कंसते हुए लिखा, '2 इन 1. अब तक न्यूज के एंकर्स बुलेटिन के दौरान जूस बेच रहे हैं.'

देखें Video:

कुछ ने इसे कम बजट वाले नेटवर्क पर बाज़ार में उतारने का एक अच्छा तरीका बताया. वहीं कुछ लोगों ने उनको बुरी तरह ट्रोल कर दिया. जिसमें ज्यादातर भारतीय थे. ट्विटर पर इस वीडियो के अब तक 80 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 800 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com