NDTV Khabar

#MeToo में फंसा पाकिस्तान का बल्लेबाज इमाम, लड़कियों से करता दिखा ऐसी बातें, Viral हुई चैट

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट इंजमाम-उल-हक (Inzamam-ul-haq) के रिश्तेदार और पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) विवादों (MeToo controversy) में फंस गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
#MeToo में फंसा पाकिस्तान का बल्लेबाज इमाम, लड़कियों से करता दिखा ऐसी बातें, Viral हुई चैट

#MeToo में फंसा पाकिस्तान का बल्लेबाज इमाम.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट इंजमाम-उल-हक (Inzamam-ul-haq) के रिश्तेदार और पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) विवादों (MeToo controversy) में फंस गए हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उनकी कथित वाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है. जिसमें वो लड़कियों से गलत तरीके से बातें कर रहे हैं. उन पर लड़कियों के अफेयर रखने और धोखा देने का आरोप लगा है. ट्विटर पर यूजर्स ने उनका वाट्सऐप चैट को लीक किया है. जिसको बाद वो ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. 

महिला के पेट से निकले सिक्के, चेन, पायल और घड़ियां, डॉक्टर्स देखकर रह गए हैरान

Hindustantimes की खबर के मुताबिक, चैट लीक होने के बाद कई महिलाओं ने इमाम उल-हक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कई स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं. जिसमें इमाम 'बेबी' कहते दिख रहे हैं. वहीं दूसरे स्क्रीनशॉट में वो लड़की से ब्रेकअप कर रहे हैं. ये बातें पिछले 6 महीने की बताई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि वर्ल्ड कप के दौरान भी उन्होंने बात की थी. 


परिवार को खोने के बाद शख्स ने बनाया 40 हजार वृक्षों का जंगल, प्रियंका गांधी बोलीं- 'असम्भव कुछ नहीं, सिर्फ...'

ANI की खबर के मुताबिक, एक ट्विटर यूजर ने स्क्रीनशॉट डालते हुए लिखा- 'इमाम-उल-हक 7 से 8 लड़कियों को डेट कर रहे हैं और उनको मैनुपुलेट करने की कोशिश कर रहे हैं. वो बार-बार लड़कियों को बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वो सिंगल हैं. उनमें से एक लड़की ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है.'

बेटी की पढ़ाई के लिए खेत बेचने को तैयार था पिता, फीस में हुई देरी तो उठा लिया ये कदम

एक यूजर ने इमाम का बचाव करते हुए लिखा- 'जब आप डेट करते हैं और उससे शादी नहीं करते तो ये #MeToo का हिस्सा है. लेकिन मुझे नहीं दिख रहा है कि इमाम यहां लड़की को छेड़ रहे हैं या फिर फोटो मांग रहे हैं. किसी को बदनाम करने के लिए इसका दुरुपयोग करना बंद करें. इससे वास्तविक पीड़ित को मदद नहीं मिलेगी. इसमें कहीं भी #MeToo नहीं है.'

टिप्पणियां

चीन में बढ़े धूम्रपान करने वाले तो सरकार ने उठाया ये कदम, बोला- 2030 तक कम लोग करेंगे Smoke

इमाम-उल-हक वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा थे. अच्छा परफॉर्म न करने के कारण उनकी खूब आलोचना हुई थी. वो पूर्व पाकिस्तान कप्तान इंजमाम-उल-हक के भतीजे हैं. इंजमाम फिलहाल पाकिस्तान टीम के मुख्य चयनकर्ता है. ऐसे में उनको शामिल करने के पीछे भी काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement