NDTV Khabar

पाकिस्तान पीएम इमरान खान का गरीबों को तोहफा, नान और रोटी के दाम कम करने का दिया हुक्म

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने ऑर्डर दिया है कि नान और रोटी पर दाम कम किया जाएं. उन्होंने आम खाद्य पदार्थों की कीमतों को कम करने को कहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान पीएम इमरान खान का गरीबों को तोहफा, नान और रोटी के दाम कम करने का दिया हुक्म

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ऑर्डर दिया है कि नान और रोटी पर दाम कम किया जाएं.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने ऑर्डर दिया है कि नान और रोटी पर दाम कम किया जाएं. उन्होंने आम खाद्य पदार्थों की कीमतों को कम करने को कहा है. पाकिस्तान के न्यूज पेपर डॉन न्यूज के मुताबिक उन्होंने इस ऑर्डर तो तत्काल लागू करने को कहा है.

डिलिवरी बॉय निकला मुस्लिम तो कस्टमर ने कैंसल किया ऑर्डर, बोला- 'किसी हिंदू को भेजो...' मिला ऐसा करारा जवाब

प्रधानमंत्री इमरान के विशेष सहायक फिरदौस आशिक अवान ने कहा- 'प्रधानमंत्री इमरान खान ने नान और रोटी की बढ़ती कीमतों पर कड़ा रुख अख्तियार किया है और उन्हें उनकी मूल दरों पर वापस लाने के लिए तत्काल कदम उठाने का फैसला किया है.'

पाक क्रिकेटर हसन अली की शादी की अटकलों में आया नया Twist, कहा- 'हां का इंतजार है...'


डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को संघीय कैबिनेट की बैठक के दौरान पीएम के हस्तक्षेप के बाद, पूरे देश में नान और रोटी की कीमतों में कमी लाने का निर्णय लिया गया. कैबिनेट की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अवान ने कहा- 'कैबिनेट बैठक के अलावा, प्रधानमंत्री ने गैस दरों और नान और रोटी की दरों पर एक बैठक की अध्यक्षता की.'

क्लीनिक में काम कर रही थी नर्स, पीछे से आया पति और काट दिया गला, जानिए क्या थी वजह

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने बुधवार को कैबिनेट की आर्थिक समन्वय समिति की एक बैठक बुलाई थी, जिसका उद्देश्य गैस टैरिफ को कम करना था, खासकर तंदूरवालों के लिए.

टिप्पणियां

Indian Air Force आज जारी करेगा मोबाइल गेम, अब दुश्मन के घर में घुसकर ऐसे कर सकेंगे वार

बता दें, पाकिस्तान में नान को 12 से 15 रुपये में बेचा जा रहा है. डॉन के मताबिक, गैस के दाम बढ़ने के बाद आटे, नान और रोटी के दाम बढ़ा दिए गए हैं. रोटी की कीमत 10 से 12 रुपये है वहीं पहले रोटी की कीम 7 से 8 रुपये थी. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement