पाकिस्तान में 8 साल की बच्ची के साथ रेप, गुस्से में एंकर ने LIVE टीवी में बिठाया खुद की बेटी को

पाकिस्तान में एक ऐसी घटना हुई जिससे पूरा देश गुस्से में है. 8 साल की बच्ची जैनब को किडनेप किया गया और फिर उसका रेप किया गया. जिससे पूरे देश में आक्रोश है.

पाकिस्तान में 8 साल की बच्ची के साथ रेप, गुस्से में एंकर ने LIVE टीवी में बिठाया खुद की बेटी को

एंकर ने लाइव टीवी में अपनी बच्ची को गोद में बिठाया.

खास बातें

  • लाइव टीवी में एंकर ने गोद में बिठाया अपनी बच्ची को.
  • पाकिस्तान में किडनेपिंग के बाद 8 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया.
  • कचरे के ढेर में मिला था 8 साल की बच्ची का शव.
नई दिल्ली:

पाकिस्तान में एक ऐसी घटना हुई जिससे पूरा देश गुस्से में है. 8 साल की बच्ची जैनब को किडनेप किया गया और फिर उसका रेप किया गया. जिससे पूरे देश में आक्रोश है. लोग अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की जोर कर रहे हैं. पूरे पाकिस्तान में जस्टिस फॉर जैनब की मुहिम चल रही है. लोग अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार और सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर लोग इंसाफ मांग रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर हुआ क्या था...

VIDEO: लोगों ने ढूंढ निकाला ठंड में नहाने का तरीका, सोशल मीडिया पर वायरल

कचरे के ढेर में मिला शव
लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान के कासुर में 8 साल की बच्ची जैनब को किडनेप किया गया था. उसके कुछ दिन बाद उसका शव कचरे के ढेर में पड़ा था. बता दें, जब ये हादसा हुआ उस वक्त बच्ची के माता-पिता सऊदी अरब में थे. सोशल मीडिया पर ये मामला खूब तूल पकड़ रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग बच्ची को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं.

क्रिकेट में बल्लेबाज हुआ अजीबोगरीब तरह से आउट, जिसने भी देखा वो रह गया हैरान
 


इंसाफ के लिए एंकर ने गोद में बिठाया अपनी बच्ची को
एक टीवी एंकर ने इंटरनेशनल मीडिया में ध्यान खींचा. इसके लिए उन्होंने कुछ अलग करने का सोचा. उन्होंने लाइव टीवी में अपनी बच्ची को गोद में बिठाया और पूरा बुलेटिन बच्ची को लेकर रखा. बता दें, ये समा न्यूज चैनल की एंकर थीं. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो में इस घटना के होने से हर मां के दर्द को बयां किया. भारत में भी इस वीडियो की खूब प्रशंसा हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com