आउट करने के बाद अफरीदी ने बल्लेबाज को कहा- ''उधर जा..'', खिलाड़ी ने फिर किया कुछ ऐसा कि हो गए भावुक

पाकिस्तान सुपर लीग में कुछ ऐसा हुआ जिसने ग्राउंड से लेकर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया. शाहिद अफरीदी ने विकेट लेने के बाद युवा खिलाड़ी के साथ कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया यूजर्स को अच्छा नहीं लगा.

आउट करने के बाद अफरीदी ने बल्लेबाज को कहा- ''उधर जा..'', खिलाड़ी ने फिर किया कुछ ऐसा कि हो गए भावुक

बल्लेबाज को चिल्लाने के बाद शाहिद अफरीदी हुए भावुक.

खास बातें

  • ग्राउंड पर बल्लेबाज को चिल्लाने के बाद अफरीदी ने मांगी माफी.
  • बल्लेबाज ने ट्वीट कर लिखा- मैं आपसे अभी भी प्यार करता हूं शाहिद भाई.
  • शाहिद अफरीदी ने जवाब देते हुए कहा- मुझे माफ करना.
नई दिल्ली:

पाकिस्तान सुपर लीग में कुछ ऐसा हुआ जिसने ग्राउंड से लेकर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया. शाहिद अफरीदी ने विकेट लेने के बाद युवा खिलाड़ी के साथ कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया यूजर्स को अच्छा नहीं लगा. युवा खिलाड़ी सैफ बदर को बोल्ड करने के बाद अफरीदी ने उन्हें इशारा करते हुए कहा- उधर जा उधर. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो गया. मामला यहां भी शांत होता नहीं दिखा.

Newsbeep

VIDEO: बूम-बूम शाहिद अफरीदी की जादुई गेंद देख घबरा गया बल्लेबाज, कुछ इस तरह छोड़ा विकेट
 


सैफ ने ट्विटर पर ट्वीट किया- ''मैं आपसे अभी भी प्यार करता हूं शाहिद भाई.'' जिसके बाद शाहिद अफरीदी भावुक हो गए. उन्होंने बाबर के लिए इमोशनल ट्वीट किया. शाहिद अफरीदी ने माफी मांगते हुए लिखा- ''मुझे माफ करना, जो हुआ वो खेल का एक क्षण था. मैं हमेशा युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करता हूं. तुम्हें शुभकामनाएं.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ग्राउंड पर भिड़ गए दो पाकिस्तानी खिलाड़ी, VIDEO में देखें पूरा बवाल
 


22वें मैच में शाहिद अफरीदी ने कराची की तरफ से खेलते हुए मुल्तान सुल्तान्स के बल्लेबाज को क्रीज पर टिकने ही नहीं दिया और 125 रन पर ही समेट दिया. इनके शिकार बने केरन पोलार्ड, शोएब मलिक और सैफ बदर. 38 वर्षीय इस खिलाड़ी ने वैसा ही परफॉर्म किया जैसे वो पाकिस्तान की तरफ से किया करते थे.  बता दें, पहले बल्लेबाजी करते हुए कराची ने 188 रन बनाए. जिसमें जो डेनली ने 78 ऐर बाबर आजम ने शानदार अर्धशतक जड़ा. जवाब में मुल्तान सुल्तान्स सिर्फ 125 रन ही बना सका.