NDTV Khabar

हवा में उड़कर खिलाड़ी ने ऐसे किया रन आउट, कप्तान बोले- जॉन्टी रोड्स नहीं कर सकते ऐसा, देखें VIDEO

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच टी-20 सीरीज खत्म हो चुकी है. पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को तीन टी-20 मैच की सीरीज में 3-0 से हरा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हवा में उड़कर खिलाड़ी ने ऐसे किया रन आउट, कप्तान बोले- जॉन्टी रोड्स नहीं कर सकते ऐसा, देखें VIDEO

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच टी-20 सीरीज खत्म हो चुकी है. पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को तीन टी-20 मैच की सीरीज में 3-0 से हरा दिया है. एशिया कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान ने शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया. पूरी सीरीज में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का दबदबा रहा. बल्लबाजी से लेकर गेंदबाजी में उनका शानदार फॉर्म दिखा. पाकिस्तानी खिलाड़ी फखर जमन (Fakhar Zaman) ने ऐसा रन आउट किया, जिसकी चर्चा वर्ल्ड क्रिकेट में हो रही है. 

97 रन बनाने के बाद शतक का जश्न मनाने लगे अजिंक्य रहाणे, रैना ने दूर से कहा ऐसा, देखें VIDEO

दूसरे टी-20 मुकाबले में पाकिस्तानी ओपनर फखर जमन ने डाइव लगाते हुए फील्डिंग की और ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी को रन आउट किया. काफी समय से पाकिस्तान की फील्डिंग की काफी आलोचना होती आ रही है. लेकिन यहां शानदार फिल्डिंग करके उन्होंने सीधे स्टम्प पर थ्रो मारा. हवा में उड़ते हुए रन आउट देख पाकिस्तानी खिलाड़ी भी हैरान रह गए. पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने यहां तक कह दिया कि ऐसा रन आउट तो जॉन्टी रोड्स तक नहीं कर सकते. 


IND vs WI: मैच से पहले रोहित शर्मा ने खेला गली क्रिकेट, बाउंसर पर जड़ा छक्का, देखें VIDEO

टिप्पणियां

देखें VIDEO:
 


11 रन से मुकाबला जीतने के बाद सरफराज अहमद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे जहां उन्होंने फखर जमन की तारीफ करते हुए कहा- 'फखर जमन ने जैसे ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी को रन आउट किया वैसा शायद जॉन्टी रोड्स ने भी नहीं किया होगा.' बता दें, सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस देने वाले बाबर आजम को मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड दिया गया. उन्होंने तीन वनडे में 68, 45 और 50 रन की पारी खेली थी. सीरीज जीतने के बाद पाकिस्तान का मनोबल बढ़ा हुआ है. पाकिस्तान टी-20 की नंबर वन टीम भी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement