NDTV Khabar

शादी की रात रस्में छोड़ मैच देखने बैठ गया ये पाकिस्तानी दूल्हा, ICC ने लिखी ऐसी बात

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan Vs Australia) के बीच टी-20 सीरीज चल रही है. केनबेरा में हुआ पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया जिसके बाद दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को आसानी से हरा दिया. इस बीच आईसीसी ने दो तस्वीर शेयर कीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी की रात रस्में छोड़ मैच देखने बैठ गया ये पाकिस्तानी दूल्हा, ICC ने लिखी ऐसी बात

शादी की रात रस्में छोड़ मैच देखने बैठ गया ये पाकिस्तानी दूल्हा

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan Vs Australia) के बीच टी-20 सीरीज चल रही है. केनबेरा में हुआ पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया जिसके बाद दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को आसानी से हरा दिया. इस बीच आईसीसी ने दो तस्वीर शेयर कीं. एक तस्वीर में शादीशुदा जोड़ा लाइव मैच देख रहा था, तो वहीं दूसरी तस्वीर में फैन द्वारा लिखा गया एक नोट था. आईसीसी ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हमें ये मैसेज यूएस से एक फैन ने भेजा है.''

रणवीर सिंह ने ट्वीट कर पूछा मोबाइल नंबर तो महाराष्ट्र पुलिस ने दिया मजेदार जवाब


तस्वीर में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 मुकाबला देख रहे हैं. उनके आस-पास रिश्तेदार बैठे थे और वो भी मैच का लुत्‍फ उठा रहे थे.

महिला वैज्ञानिक ने NASA के कार्यक्रम में पहनी बेहद चमकीली ड्रेस, फोटो हुई Viral

दूसरी तस्वीर में एक नोट था, जिसमें लिखा था, ''मैं एक क्रिकेट प्रेमी हूं. मैं आपको अपनी एक शादी की तस्वीर शेयर कर रहा हूं जो पिछले हफ्ते की है. परंपरा के अनुसार शादी के बाद पहली बार दुल्हन घर पर आई थी, परिवार को कुछ रस्में करनी थी. जब हम आधी रात घर पहुंचे तो पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 मुकाबला चल रहा था. कई सालों से मैं नॉर्थ अमेरिका में रहता हूं. पाकिस्तान के अधिकतर मुकाबले आधी रात को प्रसारित होते हैं. शादी की रात होने के बावजूद भी मैंने गेम को नहीं छोड़ा.'' पाकिस्तानी क्रिकेट फैन का नाम हसन तसलीम है.

टिप्पणियां

डॉक्‍टरों ने हिमेश रेशमिया के गाने पर किया 'कब्ज वाला डांस', बोले- 'एक बार आजा...' देखें Video

आपको बता दें कि इस सीरीज को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि अगले साल ऑस्ट्रेलिया में ही टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा. पाकिस्तान की पूरी टीम नई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सरफराज अहमद को कप्तानी से हटाकर बाबर आजम को कप्तान बनाया है. इसी के साथ पाकिस्तान ने नई चेहरों पर दांव खेला है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement