VIDEO: पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने एक गेंद पर भागकर लिए 5 रन, न्यूजीलैंड के फील्डर खड़े होकर देखते रहे

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच तीसरे और आखिरी वनडे दुबई में खेला गया. बारिश के कारण मैच ड्रॉ रहा.

VIDEO: पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने एक गेंद पर भागकर लिए 5 रन, न्यूजीलैंड के फील्डर खड़े होकर देखते रहे

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच तीसरा और आखिरी वनडे दुबई में खेला गया. बारिश के कारण मैच ड्रॉ रहा. लेकिन मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. पाकिस्तान ने एक गेंद पर 5 रन दौड़ कर लिए. वैसे तो तीन ही रन मिलते लेकिन न्यूजीलैंड ने दो ओवर थ्रो किए जिससे पाकिस्तान ने एक ही गेंद पर 5 रन भागकर ले लिए. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. पाकिस्तान के फहीम अशरफ और आसिफ अली ने भागकर 5 रन लिए. 

PAK vs NZ ODI: ट्रेंट बोल्ट की हैट्रिक से न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को हराया, VIDEO

फहीम अशरफ ने ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर स्‍क्‍वायर लेग पर शॉट खेला और तीन रन भागे. फील्डर ने विकेटकीपर की तरफ बॉल फेकी. टॉम लेथम ने बॉल को पकड़ा और दूसरी तरफ फेंका. बॉल स्टम्प पर न लगकर बाउंड्री की तरफ चली गई. जिसके बाद एक और रन ले लिया गया. जिसके बाद फिर थ्रो फेंका गया जिसको लेथम नहीं पकड़ सके और पाकिस्तानी बल्लेबाज 5वां रन लेने में कामयाब रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pak vs NZ: पाकिस्‍तान के बाबर आजम ने तोड़ा विराट कोहली का रिकॉर्ड, यह उपलब्धि हासिल की...

देखें VIDEO:
 


पाकिस्तान अगर ये मुकाबला जीतता तो वो सीरीज जीत जाता. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 279 रन बना लिए थे और 6.5 ओवर में 35 रन पर एक विकेट ले लिया था. पाकिस्तान के पास जीतने का सुनहरा मौका था. लेकिन बारिश ने खेल खराब कर दिया और मैच ड्रॉ हुआ.