NDTV Khabar

पार्टी में पत्नी ने किया दोस्तों के सामने नाचने से इनकार, पति ने उठाई बेल्ट और कर दी ऐसी हालत, देखें VIDEO

पति चाहता था कि पत्नी दोस्तों के साथ पार्टी में डांस करे. उसने डांस करने से इनकार कर दिया तो पति ने पहले तो उसे बेल्टों से पीटा और फिर कपड़े उतारकर उसको गंजा कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पार्टी में पत्नी ने किया दोस्तों के सामने नाचने से इनकार, पति ने उठाई बेल्ट और कर दी ऐसी हालत, देखें VIDEO

दोस्तों के सामने पत्नी ने किया डांस करने से इनकार तो पति ने की पिटाई और कर दिया गंजा.

पाकिस्तान (Pakistan) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पति ने पत्नी के साथ ऐसी हरकतें कीं, जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. पति चाहता था कि पत्नी दोस्तों के साथ पार्टी में डांस करे. उसने डांस करने से इनकार कर दिया तो पति ने पहले तो उसे बेल्टों से पीटा और फिर कपड़े उतारकर उसको गंजा कर दिया. यही नहीं, वो पंखे से लटकाकर उसे मारने की भी धमकियां दे रहा था. जिसके बाद बाद पुलिस तक पहुंची और पति को गिरफ्तार कर लिया गया. उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. 

झगड़ा करने के बाद नहाने चला गया पति, जैसे ही आया बाहर तो पत्नी ने ऐसे लिया बदला

मामला तब सामने आया जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. पत्नी का नाम अस्मा अजीज बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में वो लोगों से भीख मांग रही थी और उसके चेहरे पर काफी जख्म थे. फिर वो पुलिस के पास पहुंची और ये कहानी सुनाई. ये घटना पाकिस्तान के लाहौर में घटी. वो लाहौर में ही रहती है. अस्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अस्मा घटना की पूरी कहानी सुना रही हैं. 


समुद्र के बीच आया 'बवंडर', किनारे तक पहुंचा तो उड़ गए लोगों के होश, देखें VIDEO

वीडियो में कह रही हैं- मेरे पति मियां फैजल और उनके दोस्त तब नाराज हो गए जब मैंने सबके सामने नाचने से मना कर दिया. उसने आरोप लगाया कि मेरे पति ने दोस्तों के सामने कपड़े उतारे और गंजा कर दिया. जिसके बाद मुझे लोहे के पाइप से पीटा गया और पंखे से लटकाकर मारने की धमकियां दी गईं. 

7 फेरे लेने के बाद उल्टियां करने लगी दुल्हन, हैरान पति ले गया अस्तपाल तो उड़ गए होश

dailymail की खबर के मुताबिक, अस्मा अजीज और मियां फैजल की शादी को चार साल हो चुके हैं और दोनों ने तीन बच्चे भी हैं. अस्मा ने कहा- 'हम दोनों की जब शादी हुई जब मेरे पति बहुत अच्छे थे. लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही वो बदले नजर आने लगे. जिसके बाद उन्होंने पीटना शुरू कर दिया. शराब पीने के बाद तो उनका व्यवहार और बदल जाता था. वो दोस्तों के घर पार्टी के लिए बुलाता और पीटता है.'

टिप्पणियां

रोज-रोज के झगड़ों से परेशान था पति, तलाक देने के बाद पहुंचा ससुराल और कर दिया ये काम

पति और दोस्त को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पीड़िता अस्मा अजीज को पुलिस प्रोटेक्शन में रखा गया है. अस्मा के मेडिकल रिपोर्ट आने तक पति फैजल और दोस्त को रिमांड पर रखा गया है. बता दें, प्रधानमंत्री इमरान खान की कैबिनेट में मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा- 'उनके कार्यालय ने इस बात का संज्ञान लिया है और दो पुरुषों जो कि अस्मा के पति मियां फैसल और उनके कर्मचारी राशिद अली को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है.' अस्मा अजीज के सिर, हाथ का एक्स-रे कराए गए और न्यूरोलॉजिकल विशेषज्ञों की राय भी ली गई. सरकार के दखल के बाद पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement