पाकिस्तानी एक्टर Adnan Siddiqui ने आग के सामने खड़े होकर ली Selfie,देखते ही लोगों ने शेयर किए मजेदार मीम्स

पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने कस्टम के इवेंट से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में भीषण आग जलती हुई नजर आ रही है, जिसके सामने खड़े होकर एक्टर ने सेल्फी ली है.

पाकिस्तानी एक्टर Adnan Siddiqui ने आग के सामने खड़े होकर ली Selfie,देखते ही लोगों ने शेयर किए मजेदार मीम्स

पाकिस्तानी एक्टर Adnan Siddiqui ने आग के सामने खड़े होकर ली Selfie

आजकल कुछ भी अजीब या हैरान कर देने वाला हो तो इसपर मीम बनने में ज्यादा समय नहीं लगता है. और हमारे पास आपके लिए  कुछ ऐसा ही है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. दरअसल, पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने सीमा शुल्क (प्रवर्तन) कराची द्वारा आयोजित कस्टम के इवेंट से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में भीषण आग जलती हुई नजर आ रही है, जिसके सामने खड़े होकर एक्टर ने सेल्फी ली है. अदनान कस्टम द्वारा आयोजित किए गए इस इवेंट के गेस्ट थे और कस्टम द्वारा ये इवेंट हर साल आयोजित किया जाता है. इस इवेंट में अधिकारियों द्वारा जब्त किए गए ड्रग्स को नष्ट किया जाता है.

इस बार भी ऐसा ही हुआ. कार्यक्रम में अदनान सिद्दीकी गेस्ट बनकर पहुंचे और उनकी मौजूदगी में करीब 2.5 मिलियन डॉलर का माल जलाकर नष्ट कर दिया गया. जिसमें सिगरेट शराब जैसी और भी चीजें शामिल थीं. इस दौरान एक्टर अदनान से बैकग्राउंड में जलती आग के सामने खड़े होकर एक सेल्फी ली और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. 

बस फिर क्या था, फोटो वायरल होते ही यूजर्स ने मीम्स की बाढ़ ला दी. ऑनलाइन शेयर की गई तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं. घने काले धुएं के बैकग्राउंड के साथ अदनान सिद्दीकी की सेल्फी ने ट्विटर पर मीम्स की बरसात कर दी. लोगों ने तस्वीर के साथ कई मीम बनाए. आइए एक नजर डालते हैं उन मजेदार मीम्स पर....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com