NDTV Khabar

अमीरों की पार्टी में डांस करने से किया मना तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस को गोलियों से भून दिया

मशहूर पाकिस्तान एक्टर और सिंगर सुमबुल खान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. क्योंकि उसने अमीरों की पार्टी में डांस करने से मना कर दिया था. यह घटना पाकिस्तान के मर्दन शहर में हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमीरों की पार्टी में डांस करने से किया मना तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस को गोलियों से भून दिया

मशहूर पाकिस्तान एक्टर और सिंगर सुमबुल खान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई.

खास बातें

  1. पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर सुमबुल खान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई.
  2. अमीरों की पार्टी में डांस करने से मना किया तो घर में घुसकर मारा.
  3. एक आरोपी का नाम नईम खट्टर बताया जा रहा है जो पूर्व पुलिस ऑफिसर है.
नई दिल्ली: मशहूर पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर सुमबुल खान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. क्योंकि उसने अमीरों की पार्टी में डांस करने से मना कर दिया था. यह घटना पाकिस्तान के मर्दन शहर में हुई. independent की खबर के मुताबिक, सुमबुल को एक प्राइवेट पार्टी में परफॉर्म करने के लिए इनवाइट किया गया था. लेकिन उन्होंने परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी गई. आइए जानते हैं क्या है पूरी घटना...

हमारे पंजाबी भटूरों को चीनी के इस शेफ ने बना दिया ऐसा, पूरी दुनिया में मचा बवाल, देखें वीडियो

घर में घुसकर किया हमला
उन्होंने पार्टी में परफॉर्म करने से मना कर दिया तो गुस्से में आकर उन्हें जबरदस्ती ले जाने के लिए आरोपी उनके घर में घुस गए. सुमबुल ने भागने की कोशिश की तो गोली मार दी गई. उनको 1 या दो नहीं बल्कि कई बार गोलियां मारी गईं, जिससे उसी वक्त उनकी मौत हो गई. एक आरोपी का नाम नईम खट्टर बताया जा रहा है जो पूर्व पुलिस ऑफिसर है. उसे हिरासत में ले लिया गया है. वहीं दो लोग वहां से भागने में सफल रहे. पुलिस ऑफिस सईद खान ने ये जानकारी दी और बताया कि पुलिस उनकी खोज कर रही है. 

इस देश में आसमान से गिरी रहस्यमयी चीज, जिसे देख दहशत में आ गए लोग, देखें वीडियो
 
sumbul khan

पाकिस्तान में मच रहा हंगामा
पाकिस्तान में पिछले कुछ सालों में कई महिला आर्टिस्ट पर हमले किए जा चुके हैं. कुछ दिनों पहले लाहौर में डांसर किसमत बैग की हत्या की गई थी. उन्हें 11 बार गोलियां मारी गईं जब वो परफॉर्म करके वापस घर लौट रही थीं. सुमबुल की हत्या के बाद पाकिस्तान में काफी आक्रोश है. मशहूर फैशन डिजाइनल माहीन खान ने लोगों से अपील की है कि लोग अपने घर से बाहर निकलें और उनका साथ दें. 

टिप्पणियां
भारतीय लड़के और इटली की लड़की की अनोखी लव स्टोरी, चीन में प्यार फिर ऐसे रचाई शादी

कौन हैं सुमबुल खान
सुमबुल इकबाल खान का जन्म 30 अगस्त 1992 को पाकिस्तान के कराची में हुआ. 25 वर्षीय सुमबुल पुश्तों भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग किया करती थीं. उन्होंने 'मेरे ख्वाब रेजा रेजा', 'बुरी औरत', 'दिल-ए-एबद', 'राजू रॉकेट' जैसे मशहूर टीवी सिरियल में काम किया है. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं. उनको पाकिस्तान का उभरता हुआ चेहरा माना जाता था.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement