पाकिस्तानी दूल्हा-दुल्हन ने Harrdy Sandhu के गाने ‘क्या बात है...’ पर जमकर किया डांस, दोनों की स्माइल ने जीता लोगों का दिल

वायरल वीडियो में इस कपल को हार्डी संधू के पॉप्युलर गाने क्या बात ऐ पर डांस करते देखा जा सकता है. स्टेज पर अपने परिवार और दोस्तों के सामने डांस करते हुए वे खूबसूरती से अपने स्टेप्स कर रहे हैं.

पाकिस्तानी दूल्हा-दुल्हन ने Harrdy Sandhu के गाने ‘क्या बात है...’ पर जमकर किया डांस, दोनों की स्माइल ने जीता लोगों का दिल

पाकिस्तानी दूल्हा-दुल्हन ने Harrdy Sandhu के गाने ‘क्या बात है...’ पर जमकर किया डांस

एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के एक दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के दिन एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में इस कपल को हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के पॉप्युलर गाने क्या बात ऐ पर डांस करते देखा जा सकता है. स्टेज पर अपने परिवार और दोस्तों के सामने डांस करते हुए वे खूबसूरती से अपने स्टेप्स कर रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन की पहचान अनुम हसन और मोहम्मद शहरयार के रूप में हुई है. वीडियो को शुरू में कपल द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था और बाद में इसे सोशल मीडिया पर कई अन्य पेजों द्वारा पोस्ट किया गया.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में अनु और शहरयार को अपने स्टेप्स में पूरी तरह से तालमेल बिठाते हुए देखा जा सकता है और इनका डांस कमाल का है. वीडियो में आप उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों को उनकी शादी के दिन परफॉर्म करते हुए उनके लिए चीयर करते देखा जा सकता है. मोहम्मद शहरयार ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "क्या बात है. हां मैं कुछ स्टेप्स भूल गया था, लेकिन यह अच्छा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोगों का कहना है कि कपल के इस डांस ने उनका दिल जीत लिया है. ये वीडियो और कपल की स्माइल दोनों ही बहुत प्यारी है. एक यूजर ने लिखा, "ऐसा लगता है कि वह डांसर नहीं है और फिर भी वह बहुत अच्छा डांस करता है." दूसरे ने लिखा, "जिस तरह से वह मुस्कुरा रही है और उस शख्स को देख रही है."