पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली बनेंगे 'भारत के दामाद', हरियाणा की शामिया आरजू को दे बैठे दिल

Pakistan के तेज गेंदबाज Hasan Ali जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. वो भारतीय लड़की से निकाह पढ़ने वाले हैं. भारतीय लड़की को दिल दे देने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटरों की फेहरिस्त में हसन अली (Hasan Ali To Marry Indian Girl) का भी नाम जुड़ गया है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली बनेंगे 'भारत के दामाद', हरियाणा की शामिया आरजू को दे बैठे दिल

Hasan Ali करने जा रहे हैं भारतीय लड़की से शादी.

पाकिस्तान (Pakistan) के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वो भारतीय लड़की शामिया आरजू (Shamia Arzoo) से निकाह पढ़ने वाले हैं. भारतीय लड़की को दिल दे देने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटरों की फेहरिस्त में हसन अली (Hasan Ali To Marry Indian Girl) का भी नाम जुड़ गया है. शामिया (samyah khan) हरियाणा (Haryana) की बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 अगस्त को शादी होने जा रही है. शादी के लिए लड़की के परिवार से 10 लोग 17 अगस्त को दुबई के लिए निकलेंगे. 

दिल्ली मेट्रो के CCTV में कैद हुई अश्लील क्लिप, पहुंच गई पॉर्न वेबसाइट पर

माना जा रहा है कि शोएब मलिक की तरह वह भी जल्द ही भारत के दामाद का तमगा हासिल कर सकते हैं. पाकिस्तान के उर्दू अखबार एक्सप्रेस न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली (Pakistan Pacer Hasan Ali) हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं. अखबार ने बताया है कि इनकी शादी कराने के लिए दोनों परिवार एक दूसरे के संपर्क में हैं.

दिल्ली की दो महिला पुलिसकर्मी ने ड्यूटी के दौरान बनाया TikTok वीडियो, 'बटुआ सा मुंह...' गाने पर किया डांस

अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अगर लड़की वालों की तरफ से 'हां' हो गई तो अगस्त के तीसरे हफ्ते में हसन भारतीय लड़की से शादी की डोर में बंध जाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की भारतीय एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर है. हसन अली ने भी इस खबर पर एक हद तक मुहर लगाते हुए कहा है कि बातचीत तो चल रही है लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है.

WWE स्टार्स रोमन रेन्स और 'द रॉक' की हुई दुश्मनों से भिड़ंत, हथौड़े से ऐसे की कुटाई, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले पाकिस्तानी आलराउंडर शोएब मलिक की शादी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से हो चुकी है. अपने समय के मशहूर बल्लेबाज मोहसिन खान ने भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था.

(इनपुट-आईएएनएस)