NDTV Khabar

पाकिस्तानी पत्रकार बोला, तौबा-तौबा... टमाटर का जवाब एटम बम से देंगे, वायरल Video का यूं उड़ा मजाक

सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी पत्रकार का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वो भारत के कदमों से खासा नाराज दिखाई दे रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तानी पत्रकार बोला, तौबा-तौबा... टमाटर का जवाब एटम बम से देंगे, वायरल Video का यूं उड़ा मजाक

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है पाकिस्तानी पत्रकार

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी पत्रकार का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वो भारत के कदमों से खासा नाराज दिखाई दे रहा है. पाकिस्तान के पत्रकार की शिकायत है कि भारत ने पाक को टमाटर की सप्लाई बंद करके बड़ी भूल की है. इसका खामियाजा हिंदुस्तान को भुगतना पड़ेगा. पत्रकार काफी गुस्से में है और बार-बार तौबा-तौबा बोलकर अपने कान पकड़ रहा है. गुस्साए पत्रकार के वीडियो को लोग ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में वह कहता है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है और इसको ड्राइंग रुम में सजाने के लिए नहीं रखा है. इसका इस्तेमाल सिर्फ और सिर्फ भारत के खिलाफ किया जाएगा. 

पुलवामा आतंकी हमले पर ओवैसी की दो टूक: पाकिस्तान के PM अपने चेहरे से मासूमियत का नकाब उतारें


पाकिस्तान के रिपोर्टर का कहना है कि भारत को लगता है कि पाकिस्तान बिना टमाटर के जी नहीं सकता है. पाकिस्तान आने वाले दिनों में खुद का टमाटर उगाएगा. पत्रकार का गुस्सा सिर्फ इतने पर ही शांत नहीं हुआ. वो कहता है कि जिस तरीके से आज इंडियन जल रहे हैं, सड़ रहे हैं. उसी तरह उनका टमाटर भी सड़ेगा. अब समय आ गया है कि भारत के टमाटर का जवाब एटम बम से दिया जाए. 

टिप्पणियां

पाक पीएम ने कहा था मैं पठान का बच्चा हूं झूठ नहीं बोलता, आज उनके शब्दों को तौलने का वक्त: पीएम मोदी

बार-बार तौबा-तौबा कहकर अपने कान पकड़ते हुए वह कहता है कि हम टमाटर की जगह दही का इस्तेमाल करेंगे. अगले साल इतने टमाटर उगाएंगे कि भारत को एक्सपोर्ट करेंगे. पाकिस्तान के इस पत्रकार का नाम कैसर खोखर बताया जा रहा है जोकि वहां चैनल42 में बतौर रिपोर्टर काम करता है. पत्रकार जब भारत के खिलाफ टमाटर के लिए आक्रोश जता रहा था तो उसके दफ्तर में मौजूद उसके साथी हंसते-मुस्कराते हुए दिखाई दे रहे थे. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement