NDTV Khabar

3 साल पहले गुम हो गईं थी सोने की बालियां, मजदूर ने किया कुछ ऐसा कि बन गया सोशल मीडिया पर हीरो

पाकिस्तानी मजदूर ने मालिक को सोने की बालियां लौटाकर सभी का दिल जीत लिया. ये दिल को छू लेने वाली कहानी ट्विटर पर एक शख्स ने शेयर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
3 साल पहले गुम हो गईं थी सोने की बालियां, मजदूर ने किया कुछ ऐसा कि बन गया सोशल मीडिया पर हीरो

पाकिस्तान में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी का दिल जीत लिया. पाकिस्तानी मजदूर ने मालिक को सोने की बालियां लौटाकर सभी का दिल जीत लिया. ये दिल को छू लेने वाली कहानी ट्विटर पर एक शख्स ने शेयर की है. पाकिस्तान में ही नहीं, हर जगह इस मजदूर की तारीफ हो रही है. ट्विटर यूजर जीशान खटक ने इस स्टोरी को शेयर किया है. उसके खाली प्लॉट पर काम चल रहा था. एक शख्स उनके घर के दरवाजे पर आकर बोला कि कभी उनका सोना गायब हुआ है.

टिप्पणियां

कार्ड स्वैप करने के बाद पेट से ऐसे निकला नोट, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया, देखें मजेदार VIDEO
 


ट्विटर यूजर ने बताया- 'आज हमारे घर के दरवाजे पर किसी ने दस्तक दी. मेरे भाई बाहर गया तो मजदूर ने पूछा कि कभी उनका सोना चोरी हुआ था क्या.' यह वही मजदूर था जो उनके खाली प्लॉट पर काम कर रहा था. मजदूर का सवाल सुनकर खटक के भाई ने जवाब दिया कि 'हां, 2015 में उनके परिवार में सोना गायब हो गया था.' जवाब सुनते ही मजदूर ने जेब से सोने की बालियां निकालीं और भाई के हाथ में दे दिया.

बाथटब में सिक्के भरकर Iphone लेने पहुंचा ये शख्स, अंदर घुसते ही हुआ ऐसा, देखें VIDEO
 


उसकी वफादारी से खुश होकर मालिक ने उनको पैसे दिए. लेकिन उसने लेने से मना कर दिया. जब जबरन पैसे जेब में डाल दिए तो निकालकर उसने देते हुए कहा कि 'मैं ऊपर वाले से इनाम का इंतजार करूंगा.' सोशल मीडिया पर जीशान की पोस्ट काफी वायरल हो रही है और शेयर की जा रही है. 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement