पाकिस्तान में महिला ने दूल्हे को गिफ्ट में दी AK-47 गन, IPS बोला- 'हमारे पड़ोसियों की मानसिकता...' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर पाकिस्तान (Pakistan) की एक शादी (Wedding) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. शादी के दौरान एक महिला ने दूल्हे को एके-47 राइफल गिफ्ट (Man Gets AK-47 Rifle As Wedding Gift) में दी.

पाकिस्तान में महिला ने दूल्हे को गिफ्ट में दी AK-47 गन, IPS बोला- 'हमारे पड़ोसियों की मानसिकता...' - देखें Video

पाकिस्तान में महिला ने दूल्हे को गिफ्ट में दी AK-47 गन, IPS ने दिया यह रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर पाकिस्तान (Pakistan) की एक शादी (Wedding) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अक्सर देखा जाता है कि शादी के दिन दूल्हे को शगुन के तौर पर कीमती चीज दी जाती है. लेकिन एक महिला ने दूल्हे को ऐसा गिफ्ट दिया, जिसको देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स खौफ खा गए. पाकिस्तान में शादी के दौरान एक महिला ने दूल्हे को एके-47 राइफल गिफ्ट (Man Gets AK-47 Rifle As Wedding Gift) में दी. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा (IPS Officer Arun Bothra) ने शेयर किया है और अपना रिएक्शन दिया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के साथ बैठा है. एक महिला स्टेज पर आती है और दूल्हे को शुभकामनाएं देती है और फिर एक शख्स महिला के हाथ में एके-47 गन थमा देता है. महिला वो गन दूल्हे के हाथ में दे देती है. दूल्हे हाथ में गन रखकर पोज देने लगता है. दूल्हन भी दूल्हे के हाथ में बंदूक देखकर मुस्कुराने लगती है.

अरुण बोथरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'उपहार और खुशियां... हमारे आस-पड़ोस की मानसिकता, जिसने हमारे चारों तरफ इतना खून बहाया है.'

Newsbeep

इस वीडियो को आईपीएस ने 26 नवंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 33 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही करीब 2 हजार लाइक्स और 180 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. हालाँकि शादी में असॉल्ट राइफल भेंट करना वास्तव में असामान्य है, पाकिस्तान और भारत सहित कई अन्य देशों में शादियों और अन्य समारोहों के दौरान बंदूक से हवाई फायर किए जाते हैं. ऐसा लोग खुशी में करते हैं. जो कभी-कभी दुर्घटनाओं, लोगों को मारने और घायल करने का कारण बनती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले साल जनवरी में, सऊदी अरब के राजकुमार फहद बिन सुल्तान बिन अब्दुल अजीज ने पाकिस्तानी प्रधान मंत्री इमरान खान को एक गोल्ड प्लेटेड कलाश्निकोव राइफल और गोलियां भेंट की थीं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं था कि गोल्ड प्लेटेड राइफल एक कार्यात्मक थी या सिर्फ एक प्रतिकृति थी, जैसा कि गोल्ड प्लेटेड हथियार अक्सर संग्रह उद्देश्यों के लिए बनाया जाता है और उपहार के रूप में उपयोग किया जाता है.