Viral Video- पाकिस्तानी के मंत्री ने दांत से काटा फीता, लोगों ने कहा- ये कैंची ज़रूर चीन की होगी

पाकिस्तान का नाम सुनते ही हमारे ज़ेहन में बहुत सारी चीज़ें आ जाती हैं.आए दिन सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी लोगों का वीडियो भी वायरल होता रहता है. वहां इतने अच्छे लोग हैं कि अपनी हरकतों से सोशल मीडिया की शान बने रहते हैं.

Viral Video- पाकिस्तानी के मंत्री ने दांत से काटा फीता, लोगों ने कहा- ये कैंची ज़रूर चीन की होगी

पाकिस्तान (Pakistan) का नाम सुनते ही हमारे ज़ेहन में बहुत सारी चीज़ें आ जाती हैं.आए दिन सोशल मीडिया (Social Media Viral) पर पाकिस्तानी लोगों का वीडियो भी वायरल(Pakistani Video viral) होता रहता है. वहां इतने अच्छे लोग हैं कि अपनी हरकतों से सोशल मीडिया की शान बने रहते हैं. कभी एक्सरे मशीन में घुस जाते हैं तो कभी बड़बोलेपन से. चाहे वजह कुछ और भी हो, मगर वायल ज़रूर रहते हैं. अभी हाल ही में पाकिस्तान का नाम दुनिया में हंसाने का ठेका वहां के एक मंत्री ने लिया है. उनका वीडियो देखकर आपको हंसी आ जाएगी. 

पहले इस वीडियो को देखिए

इस वीडियो में आप देख रहे होंगे कि पाकिस्तान के जेल मंत्री फयाज अल हसन चौहान एक शोरूम का उद्घाटन करने आए थे. उद्घाटन के दौरान उन्हें एक कैंची दी गई ताकि फीता को काटा जा सके, मगर मंत्री महोदय उल्टी सोच के हैं. उन्हें कैंची पसंद नहीं है, ऐसे में उन्होंने तय किया कि वो मुंह से फीता काटेंगे. उन्होंने ऐसा किया भी. वो शायद भूल गए कि वो एक देश के मंत्री हैं. उनकी जगह 5 साल का बच्चा भी शायद ऐसी हरकत नहीं करता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये मंत्री महोदय सिर्फ जेल मंत्री नहीं बल्कि पंजाब प्रांत के स्पोक्सपर्सन भी हैं. इस वीडियो को @rsrobin1 ने इपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कहा- ऐसा जाहिल इंसान हमने ज़िंदगी में नहीं देखा है. कुछ लोगों ने कहा- कैंची शायद चीन की होगी, इसलिए इन्होंने मुंह से फीता काटा.