NDTV Khabar

कैमरे के सामने दो न्यूज एंकर्स के बीच हुआ झगड़ा, वीडियो हुआ LEAK

पाकिस्तान के दो टीवी न्यूज एंकर्स के बीच झगड़ा हो गया. उस वक्त भले ही बुलेटिन ऑन एयर नहीं हुआ था. लेकिन, कैमरा ऑन था. ये पूरी लड़ाई कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैमरे के सामने दो न्यूज एंकर्स के बीच हुआ झगड़ा, वीडियो हुआ LEAK

पाकिस्तान के दो टीवी न्यूज एंकर्स के बीच झगड़ा हो गया.

खास बातें

  1. पाकिस्तान के दो टीवी न्यूज एंकर्स के बीच झगड़ा हो गया.
  2. ये एंकर्स लाहौर के न्यूज चैनल सिटी 42 के हैं.
  3. कैमरे के सामने दोनों अचानक झगड़ पड़ते हैं.
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के दो टीवी न्यूज एंकर्स के बीच झगड़ा हो गया. उस वक्त भले ही बुलेटिन ऑन एयर नहीं हुआ था. लेकिन, कैमरा ऑन था. ये पूरी लड़ाई कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ये एंकर्स लाहौर के न्यूज चैनल सिटी 42 के हैं. कैमरे के सामने दोनों अचानक झगड़ पड़ते हैं. वहीं एक एंकर, महिला एंकर से व्यव्हार पर सवाल उठाते हुए अपने प्रोड्यूसर से शिकायत करता है.

छत्तीसगढ़ : दूल्हे ने शादी के कार्ड पर छपवाया 'हमारी भूल-कमल का फूल'

शुरुवात में पुरुष एंकर बोलता नजर आता है कि ''मैं इनके साथ कैसे न्यूज बुलेटिन करूं. ये कह रही हैं कि मुझसे बात मत करो.'' वहीं महिला एंकर जवाब देते हुए कहती है कि ''मैंने लहजे की बात की है. मुझसे तमीस से बात करो.''


बच्चे ने लिफ्ट में की ऐसी शर्मनाक हरकत, उसके बाद जो हुआ वो काफी खतरनाक था


जिसके बाद मेल एंकर कहता है कि ''मैंने तुमसे किस तरह से बात की है.'' जिसके बाद महिला एंकर धीरे से जाहिल शब्द का इस्तेमाल करती है. जिसके बाद पुरुष रिपोर्टर महिला को बोलते हैं कि ''तमीज से बात करो. क्या ये सब रिकॉर्ड हो रहा है.'' साथ ही कहता है कि ''अजीब है इसके नखरे ही खत्म नहीं हो रहे.'' उसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कई फेसबुक पेज ने इसे शेयर किया है. 

VIDEO: फ्लाइट में अचानक बैग में लगी आग, अफरा-तफरी के बीच एयर होस्टेस ने किया ऐसा

टिप्पणियां

देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement