NDTV Khabar

पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर कर रही थी डेयरिंग रिपोर्टिंग, वीडियो में देखें कैसे बेहोश होकर नीचे गिरी

पूर्व क्रिकेटर और नेता इमरान खान की रैली के भीड़ को कवर करने के लिए ये महिला रिपोर्टर एक क्रेन पर बैठी हुईं थी ताकि टॉप एंगल से तस्वीरें दिखाईं जा सके. एंकर ने रिपोर्टिंग शुरू भी कर दी. और वहां का आखों देखा हाल और तस्वीरें दर्शकों को दिखाने लगी. अभी तक तो सब कुछ ठीक था एंकर इरजा खान बता रही थी.

553 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर कर रही थी डेयरिंग रिपोर्टिंग, वीडियो में देखें कैसे बेहोश होकर नीचे गिरी

पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर के साथ हुआ हादसा.

खास बातें

  1. रैली कवर करने पहुंची थी महिला रिपोर्टर
  2. क्रेन पर बैठकर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी रिपोर्टर
  3. शायद ऊंचाई के चलते बेहोश होकर नीचे गिरी
नई दिल्ली: टीवी न्यूज चैनलों के रिपोर्टर अक्सर कैमरे के सामने कुछ ऐसा करते हैं ताकि दर्शकों को लगे कि वह काफी मशक्कत के साथ रिपोर्टिंग कर रहे हैं. कई बार डेयरिंग रिपोर्टिंग करने के दौरान रिपोर्टर को हादसे का भी शिकार होना पड़ता है. ऐसा ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो पाकिस्तान टीवी चैनल के एक महिला रिपोर्टर का है. उर्दू इन्फॉर्मेशन लैब के यूट्यूब पेज पर 24 जून को शेयर किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि महिला रिपोर्टर क्रेन पर बैठकर कैमरे के सामने बोल रही है. वह करीब 30 फुट की ऊंचाई पर थी. शायद इतनी ऊंचाई के चलते महिला रिपोर्टर गश खाकर नीचे गिर गई.


महिला रिपोर्टर पाकिस्तान के '92 न्यूज' की रिपोर्टर हैं. उसका नाम इरजा खान है. इस हादसे का शिकार वह उस वक्त हुई जब वह लाहौर में पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ की एक रैली को कवर कर रही थीं.

पूर्व क्रिकेटर और नेता इमरान खान की रैली के भीड़ को कवर करने के लिए ये महिला रिपोर्टर एक क्रेन पर बैठी हुईं थी ताकि टॉप एंगल से तस्वीरें दिखाईं जा सके. एंकर ने रिपोर्टिंग शुरू भी कर दी. और वहां का आखों देखा हाल और तस्वीरें दर्शकों को दिखाने लगी. अभी तक तो सब कुछ ठीक था एंकर इरजा खान बता रही थी. महिला रिपोर्टर पूरी डिटेल से ये जानकारी दे रही थी कि उनकी जुबान लड़खड़ाने लगी और देखते ही देखते क्रेन से नीचे गिर पड़ीं.

दिलचस्प यह है कि महिला जब क्रेन से नीचे गिरीं तो नीचे क्रेन को पकड़े खड़ा एक शख्स क्रेन के साथ ऊपर चला गया. इन दोनों घटनाओं के बाद वहां हड़कंप मच गया. लोगों ने महिला रिपोर्टर के चेहरे पर पानी छिड़का और आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया. गनीमत रही कि महिला रिपोर्टर को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं. 'जरा हटके' की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement