पाकिस्तानी लड़की का कपड़े धोते हुए वायरल हुआ Video, मासूम सी मुस्कुराहट पर फिदा हुए लोग, तारीफ में कही ये बात

भूरी आंखों वाली ये लड़की पाकिस्तान की रहने वाली है और उसकी पहचान आमिना रियाज के रूप में हुई है. वह पाकिस्तान के सिंध प्रांत में कराची के बाहरी इलाके में रहती है.

पाकिस्तानी लड़की का कपड़े धोते हुए वायरल हुआ Video, मासूम सी मुस्कुराहट पर फिदा हुए लोग, तारीफ में कही ये बात

पाकिस्तानी लड़की का कपड़े धोते हुए वायरल हुआ Video, मासूम सी मुस्कुराहट पर फिदा हुए लोग

पाकिस्तान की वह खूबसूरत सी लड़की तो आपको जरूर याद होगी, जिसका रोटी बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ था? अब वही लड़की चेहरे पर प्यारी सी स्माइल के साथ कपड़े धोते हुए नजर आई है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले उसका आलू काटते हुए और घर के काम करने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए और लोग उसकी गजब मुस्कुराहट और उसकी खूबसूरत आंखों पर फिदा हो गए.

अब वायरल हो रहे वीडियो में लड़की को नीले रंग का सलवार सूट पहने और काले रंग का दुपट्टा ओढ़े हुए देखा जा सकता है. कपड़े धोते हुए वह मुस्कुरा रही है. वीडियो को Ekiya5 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था और इस वीडियो को अबतक 43 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लड़की की सुंदरता और प्यारी सी मुस्कान लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. हर कोई इसकी स्माइल की तारीफ कर रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 24 जुलाई को पोस्ट किया गया था.

देखें Video:

बता दें कि भूरी आंखों वाली ये लड़की पाकिस्तान की रहने वाली है और उसकी पहचान आमिना रियाज के रूप में हुई है. वह पाकिस्तान के सिंध प्रांत में कराची के बाहरी इलाके में रहती है. हालाँकि, जो इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करती है, वो आमिना नहीं है. उसके पड़ोस के एक लड़के ने उसके इन वीडियो को ऑनलाइन शेयर किया है. कमेंट सेक्शन में लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com