पाक टिकटॉक स्टार दिखी दुबई के मॉल में तो लड़कों ने हाथ पकड़कर किया ऐसा, बोलीं- 'ऐसा कौन करता है...'

पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. शाह दुबई में एक स्टोर के उद्घाटन समारोह के दौरान अतिथि बनकर पहुंची थी, जहां वह भीड़ की अभद्रता का शिकार हो गईं. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए अपना दुख बयां किया है.

पाक टिकटॉक स्टार दिखी दुबई के मॉल में तो लड़कों ने हाथ पकड़कर किया ऐसा, बोलीं- 'ऐसा कौन करता है...'

पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार को दुबई में झेलनी पड़ी प्रताड़ना.

पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. शाह दुबई में एक स्टोर के उद्घाटन समारोह के दौरान अतिथि बनकर पहुंची थी, जहां वह भीड़ की अभद्रता का शिकार हो गईं. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए अपना दुख बयां किया है. डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, शाह ने एक ट्वीट में कहा, "मैं दुबई के ओसिस मॉल की ओपनिंग पर मेहमान के तौर पर आमंत्रित की गई थी. वहां सैकड़ों पाकिस्तानी युवकों ने मुझे धक्का दिया, गालियां दी और कुछ ने तो मुझे लातें तक मारी. क्या आप इसी तरह अपनी महिलाओं के साथ व्यवहार करते हैं?"

शेरनी अपने बच्चों के साथ पार कर रही थी मगरमच्छ से भरी नदी, जैसे ही डूबा बच्चा तो मां ने किया ऐसा... देखें VIDEO

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी हरीम शाह उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं. दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें युवकों ने तस्वीर लेने के बहाने घेर लिया था. उस वक्त उन्होंने बताया था, "तस्वीर लेने के बहाने एक युवक ने मेरा हाथ पकड़ा और मेरे साथ गलत हरकत करने की कोशिश की, लेकिन मैं समय रहते उस व्यक्ति से दूर हो गई."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेल के कैदी मिलकर चला रहे हैं ब्यूटी पार्लर, फेशियल, स्‍पा, मेनिक्‍योर और पेडिक्‍योर का है इंतजाम

गौरतलब है कि हरीम करीब दो महीने पहले पाकिस्तान के फॉरेन अफेयर्स कमेटी रूम में टिकटॉक वीडियो बनाने के कारण विवादों में आ गईं थीं. इस मुद्दे पर जमकर विवाद हुआ था और सवाल पूछे गए थे कि टिकटॉक वीडियो के लिए उन्हें अनुमति कैसे मिली.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)