NDTV Khabar

पाकिस्तानी ओपनर अजहर अली ने ओपन किया दिल, धोनी, कोहली, युवराज को क्यों कहा शुक्रिया...

सोशल मीडिया के इस दौर में तो यह मुमकिन ही नहीं कि लोग इतनी आसानी से और इतनी जल्दी इसे भूल जाएं. यहां मैच से जुड़ी कोई न कोई सुगबुगाहट होती ही रहती है. बहरहाल इस बार भारत पाकिस्तान के बीच हुए इस फाइनल क्रिकेट मैच के बाद सोशल मीडिया पर दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच अच्छे संबंध दिखे. खिलाड़ियों ने अपनी खेल भावना से यह साबित किया कि खेल हमेशा सीमाओं से परे है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तानी ओपनर अजहर अली ने ओपन किया दिल, धोनी, कोहली, युवराज को क्यों कहा शुक्रिया...

खास बातें

  1. अजहर के इस पोस्ट को घंटे भर के अंदर ही 4,700 लाइक मिल गए.
  2. उनके इस ट्वीट में धोनी, विराट और युवराज के साथ उनके बच्चों की तस्वीरें थी
  3. अजहर ने धोनी, विराट और युवराज को धन्यवाद दिया.
भले ही चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल हो चुका हो और इसके हकदार इसे ले जा चुके हों. लेकिन जब फाइनल भारत पाकिस्तान के बीच होता है तो हवा की गर्मी फाइनल के साथ ही कम नहीं होती, उसे वक्त लगता है. और सोशल मीडिया के इस दौर में तो यह मुमकिन ही नहीं कि लोग इतनी आसानी से और इतनी जल्दी इसे भूल जाएं. यहां मैच से जुड़ी कोई न कोई सुगबुगाहट होती ही रहती है. बहरहाल इस बार भारत पाकिस्तान के बीच हुए इस फाइनल क्रिकेट मैच के बाद सोशल मीडिया पर दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच अच्छे संबंध दिखे. खिलाड़ियों ने अपनी खेल भावना से यह साबित किया कि खेल हमेशा सीमाओं से परे है.

कुछ ऐसा ही करते हुए पाकिस्तान के ओपनर अजहर अली ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि वह लाखों भारतीय क्रिकेट फैन्स के दिलों पर भी छा गए हैं. अजहर ने अपने बेटों की तस्वीर साझा करते हुए एमसएस धोनी, विराट कोहली और युवराज सिंह को शुक्रिया कहा है. अजहर ने इन भारतीय क्रिकेटरों को उनके बच्चों के साथ समय बिताने के लिए धन्यवाद दिया.
अजहर के इस पोस्ट को घंटे भर के अंदर ही 4,700 लाइक मिल गए और इसे तकरीबन 2,300 बार री-ट्वीट किया गया.

अजहर ने ट्विटर पर लिखा- '' मेरे बच्चों के लिए समय निकालने के लिए इन लेजेन्डस का शुक्रिया, वे बहुत खुश थे.'' उनके इस ट्वीट में धोनी, विराट और युवराज के साथ उनके बच्चों की तस्वीरें थी.
 

इन तस्वीरों ने ट्विटर पर लोगों के दिल जीत लिए. फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने भी इस ट्वीट पर कमेंट किया-
 

इस पर अजहर का रिप्लाई भी आया-
 

कई लोगों ने इस पर अपनी बात साझा की-
 
 
 
 
 
 

कुछ दिन पहले ही ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हो गई थी, जिसमें पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज़ अहमद के बेटे को गोद में लिया हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement