Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बच्चे को बचाने के लिए शख्स बना 'SpiderMan', कुछ इस तरह चढ़ गया बिल्डिंग पर

Paris का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. पेरिस की मेयर भी एक शख्स की तारीफ करती नहीं थक रही हैं. रविवार को माली के रहने वाले माकोउदोऊ गसामा ने बच्चे की हीरो की तरह जान बचाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्चे को बचाने के लिए शख्स बना 'SpiderMan', कुछ इस तरह चढ़ गया बिल्डिंग पर

Paris का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. पेरिस की मेयर भी एक शख्स की तारीफ करती नहीं थक रही हैं. रविवार को माली के रहने वाले माकोउदोऊ गसामा ने बच्चे की हीरो की तरह जान बचाई. हर कोई उनको स्पाइडर मैन कह रहा है. चार मंजिला इमारत पर एक बच्चा लटका हुआ था.

खरबूजे के प्रति दीवानगी ऐसी कि 19.84 लाख रुपये में खरीद लिया!

वहीं नीचे से गुजर रहे गसामा ने जैसे ही बच्चे को लटका देखा तो वो बिल्डिंग पर चढ़ गया और जान बचाई. गसामा फ्रांस में सेटल होने आया है. बच्चे की जान बचाने के बाद लोगों ने उसका काफी सपोर्ट किया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 22 वर्षीय इस शख्स को लोग स्पाइडरमैन कह रहे हैं. 

ससुराल छोड़ मायके जा रही थी पत्नी, रोकने के लिए फूट-फूटकर रोया पति


खबरों के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद फ्रांस के प्रेसिडेंट इमेन्युल मैक्रॉन ने गसामा को बुलाया है. फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों ने कहा है कि माली प्रवासी को इस जाबाजी के लिए फ्रांसीसी नागरिक बनाया जाएगा. पेरिस की मेयर एन हिडाल्डो ने हसामा की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा- माकोउदोऊ गसामा को शुभकामनाएं, उन्होंने जान पर खेलकर बच्चे की जान बचाई. जिसके बाद मेयर ने उनसे फोन पर भी बात की. 

LIVE टीवी पर महिला एंकर ने साथी को कहा- 'Handsome', चैनल ने दी ऐसी सजा

देखें वीडियो-

टिप्पणियां

फोन पर मेयर से गसामा ने कहा कि वो माली से कुछ महीने पहले ही आया है और वो फ्रांस में ही रहना चाहता है. जिसके बाद मेयर ने पूरे सपोर्ट की बात की. न्यूजपेपर को इंटरव्यू देते हुए गसामा ने कहा- ''मैं किया क्योंकि वो बच्चा था. मैं चढ़ा और भगवान का शुक्र है कि मैंने उसे बचाया.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अक्षय कुमार ने कोरनावायरस से जंग के लिए दान की सबसे बड़ी रकम, ट्वीट कर दी जानकारी

Advertisement