अपने आप चलने लगी पार्किंग में खड़ी बाइक, Video ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, लोग बोले- 'यकीन नहीं हो रहा...'

Social Media पर एक डरा देने वाला वीडियो (Shocking Video) काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक बाइक पार्किंग में खड़ी हुई थी, वहां कोई मौजूद नहीं था. कुछ ही सेकंड बाद बाइक अपने आप चलने (Parked Motorcycle Apparently Moving On Its Own) लगी.

अपने आप चलने लगी पार्किंग में खड़ी बाइक, Video ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, लोग बोले- 'यकीन नहीं हो रहा...'

अपने आप चलने लगी पार्किंग में खड़ी बाइक, Video ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक डरा देने वाला वीडियो (Shocking Video) काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. पैरानॉर्मल एक्टिविटी या फिर शातिर एडिटिंग... लोगों के मन में यही सवाल है. एक बाइक पार्किंग में खड़ी हुई थी, वहां कोई मौजूद नहीं था. कुछ ही सेकंड बाद बाइक अपने आप चलने (Parked Motorcycle Apparently Moving On Its Own) लगी. सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) पिछले हफ्ते ही ट्विटर पर सामने आया था, हालांकि इसे पिछले साल दिसंबर में फिल्माया गया था. तब से, इसने हजारों दर्शकों को हैरान कर दिया है. हालांकि कई लोगों ने दावा किया है कि क्लिप को एडिट किया गया है या फिर गलत वायरिंग के चलते वो चलती दिख रही है.

30 सेकंड के फुटेज में दो मोटरसाइकिलें एक सड़क के किनारे खड़ी दिखाई देती हैं. अचानक, बाइक में से एक अपने आप आगे बढ़ना शुरू कर देती है, बाएं मुड़ने और नीचे गिरने से पहले सड़क के बीच तक पहुंच जाती है.

ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कैमरे में कैद हो गया वरना कोई यकीन नहीं करता.'

देखें Video:

सीसीटीवी फुटेज को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 18,000 से अधिक बार देखा गया है. 

पिछले सोमवार को पोस्ट किए गए वीडियो के दूसरे वर्जन को भी लगभग 38,000 बार देखा गया है.

अजीब घटना ने सोशल मीडिया पर राय को विभाजित कर दिया है - कई दावों के साथ कि फुटेज ने असाधारण गतिविधि पर कब्जा कर लिया है और अन्य लोगों ने इसे अधिक तर्कसंगत तर्क के साथ मुकाबला किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने भी वीडियो की प्रामाणिकता पर संदेह व्यक्त किया, यह सोचकर कि क्या फुटेज असली या एडिटिड है.