कुछ यूं कैमरे में क़ैद हुआ, शादी के दौरान डांसफ्लोर का 'Oops Moment'

कुछ यूं कैमरे में क़ैद हुआ, शादी के दौरान डांसफ्लोर का 'Oops Moment'

यू-ट्यूब पर डाले गये वीडियो की तस्वीर

शादी की एक समारोह के दौरान हुए एक बहुत बढ़े ऊप्स 'मोमेन्ट' में एक ग्रूम्समैन यानि सहबाला नाचते वक़्त इस कदर उत्तेजित हो गया कि उसने डांस फ्लोर पर जिमनास्टिक्स करने के दौरान अपनी महिला पार्टनर को इतनी ज़ोर से धक्का दिया कि वो डांस फ्लोर में गिर पड़ी और ये हरकत एक नहीं बल्कि दो बार हुआ और कैमरे में क़ैद भी हो गया।

यू-ट्यूब पर वायरल हुए इस 30 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये अत्याधिक खुश ग्रूम्समैन यानि सहबाला, हॉल में अपनी पार्टनर के साथ हाथ में हाथ डाले एंट्री लेता है और अपने डांस मूव्स से अपनी महिला साथी डांस फ्लोर से ही बाहर कर देता है। ज़ाहिर है उसकी महिला साथी इस सरप्राईज़ के लिए तैयार नहीं थी।

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ग्रूम्समैन अपनी पार्टनर के साथ हाथ में हाथ डाले हॉल में घुसता है और घुसने के साथ ही अति उत्तेजित सहबाला अपना जैकेट उतारकर अपनी पार्टनर को थमाते देता है, उसके बाद उसकी महिला साथी डांस फ्लोर में अपने स्टेप्स करते हुए मगन हो जाती है।  इसके कुछ ही मिनटों के बाद ये सहबाला बैकफ्लिप करते हुए डांस फ्लोर में दोबारा एंट्री लेता है।  डांस फ्लोर पर उसकी पहली कलाबाज़ी काफी हद तक सही रहती है लेकिन दूसरी बार जब वो वही कलाबाज़ी दोहराने की कोशिश करता है तो सीधे ब्राइड्समेड के सिर से जा टकराता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये सरप्राइज़ टक्कर के बाद महिला सीधे एक फूलदान से टकराते हुए ज़मीन पर गिर जाती है,  लेकिन जैसे ही एक अन्य व्यक्ति ब्राइड्समेड को खड़े होने में मदद करता है ठीक उसी वक़्त
ग्रूम्समैन दोबारा झूमते हुए आता है और ब्राइड्समेड को वहां पहुंचा देता है जहाँ से उसे सहारा देकर उठाया गया था यानी ज़मीन पर...