Viral video: हवाई जहाज में सीट को लेकर शुरू झगड़ा, अटेंडेंट पर बरसे लात-घूसे

बताया जा रहा है कि हवाई जहाज में दो यात्रियों के बीच सीट को लेकर झगड़ा हो रहा था तभी अटेंडेंट उन्हें शांत कराने पहुंचा था. यात्री खुद के झगड़े को भूलकर अटेंडेंट की पिटाई शुरू कर दी.

Viral video: हवाई जहाज में सीट को लेकर शुरू झगड़ा, अटेंडेंट पर बरसे लात-घूसे

साउथ-वेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट में चले लात घूसे.

खास बातें

  • महिला यात्री फ्लाइट में दूसरे यात्री की सीट के साथ कर रही थी छेड़खानी
  • अटेंडेंट ने महिला को ऐसा करने किया मना तो उसके मंगेतर ने शुरू किया झगड़ा
  • आरोपी यात्री को गिरफ्तार, केलिफोर्निया के बरबंक एयरपोर्ट की घटना
नई दिल्ली:

भारत में सीट के लिए बस और ट्रेन में झगड़े आम बात है, पर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में यात्री हवाई जहाज में अटेंडेंट पर लात-घूसे बरसा रहा है. यह घटना साउथ-वेस्ट एयरलाइंस की है. लोग उस यात्री से अटेंडेंट को छोड़ने के लिए कह रहे है, लेकिन मान नहीं रहा है. बताया जा रहा है कि हवाई जहाज में दो यात्रियों के बीच सीट को लेकर झगड़ा हो रहा था तभी अटेंडेंट उन्हें शांत कराने पहुंचा था. यात्री खुद के झगड़े को भूलकर अटेंडेंट की पिटाई शुरू कर दी. आरोपी यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह मामला केलिफोर्निया के बरबंक एयरपोर्ट का है. हवाई जहाज में झगड़े का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इसे करीब 50 हजार लोग देख चुके हैं. पुलिस का कहना है कि एक यात्री ने शिकायत की उसकी सीट के पीछे बैठी महिला बहुत देर से उसकी सीट के साथ छेड़खानी कर रही है. फ्लाइट अटेंडेंट ने आकर इस बारे में महिला से बात करना चाहा तो उसका मंगेतर फ्लाइट अटेंडेंट से बहस करने लगा. देखते ही देखते मामला लात घूसे तक पहुंच गई.


फ्लाइट में एशियाई मूल के नागरिक के साथ की शर्मनाक हरकत

इसी साल अप्रैल में अमेरिका के यूनाइटेड एयरलाइंस के हवाई जहाज में एशियाई मूल के यात्री के साथ धक्का-मुक्की की गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक यूनाइटेड एयरलाइंस के स्टॉफ ने एशियाई मूल के एक पैसेंजर को ना सिर्फ उसके सीट से धक्का देकर बाहर कर दिया, बल्कि उसके साथ मारपीट भी की. यात्री के पास वैध टिकट होने के बाद भी एयरलाइंस इस यात्री को यात्रा कराने को राजी नहीं था. 

एयरलाइंस का कहना था कि जरूरत से ज्यादा टिकट बुक हो जाने के चलते जहाज में जगह नहीं बची थी, इसलिए उस यात्री को बाहर निकाला गया. यूनाइटेड फ्लाइट संख्या 3411 शिकागो से लाउजविले, केंचुकी जा रही थी. इसी दौरान यात्री के साथ बदसलूकी की गई. जहाज में बैठे दूसरे यात्रियों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.

हाल ही में शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के विमान में कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com