NDTV Khabar

VIDEO: शराब के नशे में जहाज के 11वीं मंजिल से कूद गया शख्स, देखते रह गए लोग

वॉशिंगटन के रहने वाले शख्स ने क्रूज में कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. उसने इंस्टा वीडियो बनाने के लिए क्रूज के 11वीं मंजिल से छलांग लगा दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: शराब के नशे में जहाज के 11वीं मंजिल से कूद गया शख्स, देखते रह गए लोग

वॉशिंगटन के रहने वाले शख्स ने क्रूज में कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. उसने इंस्टा वीडियो बनाने के लिए क्रूज के 11वीं मंजिल से छलांग लगा दी. जिसका वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और लोग उसके ऐसा करने से काफी नाराज हैं. 27 वर्षीय निकोले नायदेव बहामाज के नसाऊ मं रॉय कैरेबियन क्रूज शिप से पानी में छलांग लगा दी. उसके ऐसा करने के बाद रॉयल कैरेबियन ने निकोले और उसके दोस्तों को हमेशा के लिए बैन कर दिया है. अब वो फिर कभी रॉयल कैरेबियन में सफर नहीं कर पाएगा. 

टाइगर श्रॉफ धांसू एक्शन के लिए यूं करते हैं प्रैक्टिस, Video देख आप हो जाएंगे Shocked

यही नहीं, जैसे ही वो नीचे कूदा और वापस क्रूज में आने की कोशिश करने लगा तो उसको ऊपर आने से मना कर दिया और बोला गया- 'घर जाने के लिए कोई और रास्ता ढूंढो.' Fox News से बात करते हुए रॉयल कैरेबियन के मैनेजर ने कहा- शख्स ने जो किया वो ठीक नहीं है. हमने उसको और उसके दोस्तों को हमेशा के लिए बैन कर दिया है. अब वो कभी रॉयल कैरेबियन के साथ सफर नहीं कर पाएगा. 


अचानक आमने-सामने आ गए प्लेन, देखने वालों की रुकीं सांसें, देखें हैरतअंगेज Video

देखें VIDEO:

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Naydev (@naydev91) on

टिप्पणियां

 

निकोले नायदेव ने वीडियो शेयर करने के बाद कमेंट सेक्शन में लिखा- 'मैंने रात को काफी शराब पी ली थी. जैसे ही मैं सुबह उठा तो मैंने फैसला लिया कि कूदना चाहिए.' ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो पर 4 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोग उसकी खूब आलोचना कर रहे हैं. निकोले के दोस्त ने इस वीडियो को शूट किया था. उसने कहा- 'हम चाहते थे कि वीडियो वायरल हो जाए.' रॉयल कैरेबियन अब निकोले और उसके दोस्तों पर लीगल एक्शन की तैयारी कर रहा है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement