NDTV Khabar

पत्नी से ज्यादा कुत्ते से प्यार करता था पति, गुस्से में आकर महिला ने उठाया ये कदम

पटना से ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला पटना के गांधी मैदान स्थित महिला थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची. वो अपने पति को कुत्ते की वजह से छोड़ना चाहती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी से ज्यादा कुत्ते से प्यार करता था पति, गुस्से में आकर महिला ने उठाया ये कदम

कुत्ते के लिए पत्नी को तलाक देना चाहता था पति.

खास बातें

  1. कुत्ते के लिए पत्नी को तलाक देना चाहता था पति.
  2. पटना के गांधी मैदान में पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत.
  3. कुत्ता तीन बार काट चुका है पत्नी को.

पटना से ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला पटना के गांधी मैदान स्थित महिला थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची. वो अपने पति को कुत्ते की वजह से छोड़ना चाहती है. पति उसे कुत्ते की वजह से पीटता है. उन्होंने पुलिस के सामने कहा- मैं जब भी पालतू कुत्ते को भगाने को कहती हूं तो मेरे पति मुझे पीटते हैं. मेरा मेडिकल चेकअप नहीं कराया जाता और मुझे बाजार जाने से रोका जाता है. 

आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में आमिर खान ने श्लोका के साथ किया 'आती क्या खंडाला' पर डांस, देखें VIDEO

यही नहीं, कुत्ता तीन बार महिला को काट चुका है. जिसके बाद पत्नी ने पति को कुत्ते को भगाने को कहा. पति ने मना करते हुए उसे खूब पीटा. बवाल उस वक्त खड़ा हो गया जब पति ने कुत्ते के लिए महिला को तलाक देने का फैसला कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने उनके रिश्ते में दाखिल दिया और काउंसलिंग के लिए पति को तलब किया. 

कॉलेज जा रही थी लड़की, पीछे पड़ गया Stalker और उठा लिया ये खौफनाक कदम


ऑफिसर ने कहा- 'हमारे सामने हास्यास्पद केस सामने आया है कि पति कुत्ते के लिए पत्नी को छोड़ना चाहता है. पति का कहना है कि अगर वो जाना चाहती हैं तो मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है.' बाद में पति और पत्नी के बीच समझौता हो गया है. पति ने वादा किया है कि वो पत्नी को न कभी पीटेगा और न कभी धमकाएगा.

टिप्पणियां

सड़क किनारे ठेले पर खाना बेचने वाले ने गरीब बच्ची को देख किया ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

महिला पुलिस स्टेशन की एसएचओ स्मिता सिन्हा ने कहा- 'मुझे इस घटना के बारे में बिलकुल पता नहीं है. मैं कुछ दिनों से शहर में नहीं थी. मुझे इस घटना के बारे में चेक करना पड़ेगा.' 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement